इराक में अलग-अलग हमले में 25 की मौत

  • इराक में अलग-अलग हमले में 25 की मौत
You Are HereInternational
Friday, August 23, 2013-2:31 PM

बगदाद: इराक के विभिन्न इलाकों में गुरुवार को हुए हमले में 25 लोगों की मौत हो गई और 47 अन्य घायल हो गए। इनमें से ज्यादातर हमले सुरक्षा बलों को निशाना बना कर किए गए थे। समाचार एजेंसी सिन्हुआ के मुताबिक, पुलिस के एक सूत्र ने बताया कि बगदाद से 100 किलोमीटर दूर रामाडी के नजदीक सेना के नाके पर किए गए आत्मघाती हमले में 10 जवानों और चार आम नागरिकों की मौत हो गई और कई अन्य घायल हो गए।

सूत्र ने बताया कि बगदाद से 60 किलोमीटर दूर दुआजेल इलाके में शादी के समारोह के दौरान विस्फोट में छह लोगों की मौत हो गई और 21 अन्य घायल हो गए। एक अन्य पुलिस सूत्र ने बताया कि एक हमला मासूल शहर के असलह में इराकी सेना के नाके पर हुआ जहां अज्ञात हमलावर की गोलीबारी में दो जवानों की मौत हो गई।

उन्होंने बताया कि मासूल के ही पूर्वी हिस्से बाथ में गश्ती कर रही सेना पर हुए हमले में दो जवानों की मौत हो गई और चार आम नागरिक घायल हो गए। पुलिस ने बताया कि मासूल के ही एक इलाके में अज्ञात हमलावर की गोलीबारी में एक महिला की मौत हो गई और ताल अफार इलाके में एक कार विस्फोट में दो जवान सहित आठ लोग घायल हो गए। एक सूत्र ने बताया कि किर्कुक शहर में सरकारी दफ्तर के पार्किंग में एक कार में विस्फोट हो जाने से चार लोगों घायल हो गए।


विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मैट्रीमोनी में  निःशुल्क  रजिस्टर  करें !

Recommended For You