अस्पताल में हर रोज गर्भवती महिला पैदा करती चूहे और मेंढक!

  • अस्पताल में हर रोज गर्भवती महिला पैदा करती चूहे और मेंढक!
You Are HereInternational
Friday, August 23, 2013-3:06 PM

जिम्बाब्वे में एक ऐसा मामला सामने आया हैं, जहां एक गर्भवती महिला हर रोज चूहे और मेंढक पैदा करती हैं। जानकारी के मुताबिक, जिम्बाब्वे की चिपो माहुदा(18) नाम की औरत 30 जुलाई से 12 अगस्त तक प्रसव पीड़ा से तड़पती रही, लेकिन जब उसने जन्म दिया तो वह इंसान के नहीं बल्कि अलग-अलग जानवरों के बच्चे थे।

यह महिला हर रोज कभी मेंढक को जन्म देती, तो कभी चूहों और पंछियों को। इसके लिए यह महिला अपने पड़ोसी को दोष देती हैं। महिला को लगता हैं कि यह सब उसके जादू-टोने की वजह से हो रहा हैं। दरअसल, चिकूम्बकवा गांव में रहने वाली इस महिला के अपने पड़ोसी लर्नमोर के साथ अवैध संबंध थे। जब लर्नमोर की पत्नी को इस बारे में पता चला तो उसने माहुदा को धमकी दी कि इसके लिए पछताएगी। लेकिन इसके बावजूद माहुदा ने लर्नमोर को कभी सेक्स के लिए ‌मना नहीं किया।

लेकिन जल्द ही माहुदा को अपने पेट से चिडिय़ों के चहकने, मेंढक के टरटराने और चूहों की चीं-चीं की आवाज सुनाई देने लगी। जब इस बात की जांच के लिए वह अस्पताल पहुंची तो उसके गुप्तांगों से चूहे, मेंढक और चिडिय़ा जैसे पक्षी निकलने लगे। अस्पताल में डॉक्टर भी इस बारे में चुप्पी साधे हुए है। जबकि पड़ोसी लर्नमोर का कहना है कि वह माहुदा से कभी अलग नहीं होगा।


विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मैट्रीमोनी में  निःशुल्क  रजिस्टर  करें !

Recommended For You