कोमा से उठी तो थी चार महीने की प्रेगनेंट

  • कोमा से उठी तो थी चार महीने की प्रेगनेंट
You Are HereInternational
Wednesday, August 28, 2013-4:20 PM

लंदन: इंग्लैंड की गेमा होम्स पिछले चार महीने से कोमा में थी, लेकिन उसने कभी नही सोचा था कि होश में आने के बाद उसकी दुनिया ही बदल जाएगी। दरअसल, गेमा का गत वर्ष कार से एक्सीडेंट हो गया था, जिसमें वह गंभीर रूप से घायल हो गई थी। इसके बाद गेमा को अस्पताल में भर्ती करवाया गया, जहां पता चला कि उसकी पीठ की हड्डी टूट गई हैं।

तीन महीने कोमा में रहने के कारण डॉक्टर उसका इलाज करने में असमर्थ थे। परंतु जब गेमा को होश आया तो हालात और चौंकाने वाले हो गए। जानकारी के मुताबिक, तीन महीने से कोमा में रहने वाली गेमा जब होश में आई तो वह चार महीने की पे्रगनेंट थी। इतना ही नहीं गेमा पिछले तीन साल की सारी बाते भी भूल चुकी थी, इसलिए उसे यह तक याद नहीं था कि इस बच्चे का पिता कौन हैं।

डॉक्टरो का कहना था कि प्रेगनेंट होने के कारण गेमा का इलाज नहीं हो सकता और यह बच्चा उसकी सेहत को भी नुक्सान पहुंचा सकता हैं। परंतु बावजूद इसके गेमा ने बच्चे को जन्म देना का फैसला किया और मई महीने में उसने स्वस्थ बच्चे को जन्म दिया। गेमा ने अपने बच्चे को रूबीन मिरेकल होम्स का नाम दिया, क्योंकि गेमा इस बच्चे को एक चमत्कारी बालक मानती हैं।


विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मैट्रीमोनी में  निःशुल्क  रजिस्टर  करें !

Recommended For You