एक्स गर्लफ्रेंड ने बनाई सेक्‍स टेप, तो सरेआम गोलियों से भूना

  • एक्स गर्लफ्रेंड ने बनाई सेक्‍स टेप, तो सरेआम गोलियों से भूना
You Are HereInternational
Friday, August 30, 2013-3:06 PM

प्‍योंगयांग: दक्षिण कोरिया के तानाशाह किम जोंग की पूर्व प्रेमिका ह्योन सोल वोल को पॉर्न वीडियोज में काम करने के आरोप में गोलियों से भून दिया गया। ह्योन और उसके साथियों पर म्यूजिक वीडियो में सेक्स एक्ट करते हुए सीन फिल्माए जाने का आरोप है। इसके अलावा उन पर बाइबिल की प्रतियां रखने का भी आरोप था, जबकि दक्षिण कोरिया में बाइबिल प्रतिबंधित है।

ह्योन दक्षिण कोरिया के पॉपुलर रॉक बैंड उनहांसू ऑर्केस्ट्रा की गायक थी। ह्योन के साथ-साथ 11 अन्य कलाकारों को भी सरेआम एक लाइन में खड़ा कर गोली मार दी गई। यह घटना 20 अगस्त की हैं, इन सभी को पॉर्नोग्राफी के आरोप में 17 अगस्‍त को गिरफ्तार किया गया था। इसके अलावा इनके परिवार के सदस्यों को उनकी इस दर्दनाक मौत को देखने के लिए मजबूर किया गया। किम जोंग की पत्नी भी इस म्यूजिक बैंड का हिस्सा थीं।

इसलिए कहा जा रहा हैं कि इस सजा के पीछे किम की पत्नी का हाथ हो सकता हैं। दरअसल, ह्योन और किम जोंग का रिश्‍ता करीब 10 सालों तक चला, लेकिन उनके पिता इस रिश्ते से नाखुश थे और यह रिश्ता टूट गया। इसके बाद ह्योन ने भी सेना के वरिष्ठ अधिकारी से शादी कर ली, दोनों का एक बच्‍चा भी है। परंतु कहा जाता है कि शादी के बाद भी ह्योन और जोंगे के रिश्‍ते थे और किम  की पत्नी जोकि इस म्यूजिक बैंड का हिस्सा थीं इस सजा के पीछे उसका हाथ हो सकता है।


विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मैट्रीमोनी में  निःशुल्क  रजिस्टर  करें !

Recommended For You