68 साल के बांके नौजवान पर इसलिए फिदा हैं सैंकड़ों लड़कियां

  • 68 साल के बांके नौजवान पर इसलिए फिदा हैं सैंकड़ों लड़कियां
You Are HereInternational
Saturday, August 31, 2013-3:21 PM

वाशिंगटन: अमेरिका में बसे 60 वर्ष की आयु को पार कर चुके डॉ ने अपनी शादी के लिए एनजीओ से संपर्क किया था। जिस एनजीओ से डॉक्टर ने सम्पर्क किया था वह बुजुर्गों की शादियां करवाता है। अमेरिका में बसे डॉक्टर के पास शादी के लिए कुल 152 ऑफर आए हैं और इनमें से कुछ लड़कियों की उम्र 21 वर्ष है।

सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार अहमदाबाद में रहने वाली उनकी प्रेमिका ने कई साल पहले उनके साथ अमेरिका में जा कर रहने से इन्कार कर दिया था। इस पर डॉक्टर ने भी यह निर्णय लिया था कि वह अकेले ही अमेरिका में रहेंगे। लेकिन समय के साथ उन्हें अपना अकेलापन सताने लगा।

इसके बारे में एनजीओ के कोर्डिनेटर का कहना है कि, डॉ को जीवनसाथी की जरूरत है क्योंकि अब वह अकेले नहीं रह सकते। डॉ के रिश्ते के लिए विज्ञापन दिया गया। न्यूयॉर्क में रहने वाले 68 वर्षीय डॉक्टर को ऐसी दुल्हन की जरूरत है, जो कि उनके साथ अमेरिका जाने के लिए तैयार हो और उम्र, जाति या धर्म को लेकर किसी की कोई शर्त न हो।

इसके बारे में एनजीओ का कहना है कि हमें उम्मीद थी कि डॉक्टर को कम 40 से 50 वर्ष की आयु की महिलाओं के रिश्ते जरूर आएंगे। लेकिन इस विज्ञापन पर जो प्रतिक्रिया मिली, उसने न सिर्फ एनजीओ, बल्कि डॉ.भी हैरान रह गए उन्हें करीब 152 युवतियों और महिलाओं के रिश्ते आए जो उनके साथ अमेरिका जाना चाहती थी। 
 


विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मैट्रीमोनी में  निःशुल्क  रजिस्टर  करें !

Recommended For You