इराक में हमलों में 17 की मौत

  • इराक में हमलों में 17 की मौत
You Are HereInternational
Sunday, September 01, 2013-5:35 PM

बगदाद: इराक में अलग-अलग हमलों में पांच पुलिसकर्मियों सहित कम से कम 17 लोगों की मौत हो गई है और 25 अन्य घायल हो गए हैं। समाचार एजेंसी सिन्हुआ के अनुसार बगदाद से करीब 100 किलोमीटर पश्चिम में अंबर प्रांत की राजधानी रमादी में एक पुलिस जांच चौकी पर एक आत्मघाती हमलावर ने खुद को उड़ा दिया। इस हमले में पांच पुलिसकर्मी मारे गए।

हमले में चार पुलिसकर्मी और तीन नागरिक घायल हो गए। बगदाद से 50 किलोमीटर पश्चिम फलूजा में एक पुलिसकर्मी और तीन नागरिकों की मौत तब हुई, जब एक अज्ञात बंदूकधारी ने उनकी कार पर हमला किया। बगदाद से 70 किलोमीटर दूर एक बम विस्फोट की चपेट में कार के आने से उसमें सवार दो लड़कियों की मौत हो गई और उनके पिता और भाई घायल को गए।

बगदाद से 30 किलोमीटर दूर दियाला प्रांत के मदैन इलाके में एक अन्य बम विस्फोट में दो किसानों की मौत हो गई और दो अन्य घायल हो गए। अज्ञात बंदूकधारियों की गोलीबारी में पश्चिमी बगदाद की अल जामिया मस्जिद से नमाज पढ़कर निकल रहे एक व्यक्ति की मौत हो गई और चार अन्य घायल हो गए। पश्चिमी बगदाद के अमीरिया इलाके में सड़क किनारे हुए एक बम विस्फोट में छह नागरिक घायल हो गए। बगदाद के पूर्वी हिस्से में स्थित न्यू बगदाद में बंदूकधारियों ने एक छोटी मस्जिद में नमाज पढ़ रहे छह व्यक्तियोंं पर गोलीबारी की, जिससे उनमें से पांच लोगों की मौत हो गई।


विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मैट्रीमोनी में  निःशुल्क  रजिस्टर  करें !

Recommended For You