अब 15 मिनट में दिख सकते हैं स्लिम!

  • अब 15 मिनट में दिख सकते हैं स्लिम!
You Are HereInternational
Thursday, September 05, 2013-4:21 PM

सिडनी: बढ़ते मोटापे को कम करने के लिए कसरत व डाइट पर नियंत्रण पर रखना जरूरी हैं। परंतु तस्वीरों के मामले में ऐसा नहीं हैं। तस्वीर में आपको फिट दिखने के लिए सिर्फ 15 मिनट ही काफी हैं। हाल ही में ऑस्ट्रेलियाई पर्सनल ट्रेनर मेलेनी वेंचुरा ने अपने ब्लॉग पर अपनी कुछ तस्वीरें डाली हैं। इन तस्वीरों में वह काफी पतली नजर आ रहा है।

वेंचुरा का कहना है कि इन तस्वीरों में पतला दिखने के लिए उन्हें सिर्फ 15 मिनट का समय लगा। दरअसल, मेलेनी ने अंडरपैंट में बदलाव करके तस्वीरों में छरहरा दिखने का एक आसान तरीका खोज निकाला है। डेलीमेल के अनुसार, मेलेनी ने अपने ब्लॉग में ‘बिफोर’ और ‘आफ्टर’ का टाइटल देकर दो तस्वीरें लगाई हैं। इन तस्वीरों में अंडरपैंट में बदलाव करके वेंचुरा ने फिगर में दिखने वाले बदलावों का दावा किया है।

वेंचुरा ने अपने ब्लॉग में लिखा हैं कि किस तरह अंडरगार्मेट्स पर ध्यान देकर आप 15 मिनट में पतले दिख सकते हैं। अपनी पहली तस्वीर में वेंचुरा ने ऊपर और नीचे लाल रंग के अंडरगार्मेंट्स पहने हैं। जबकि अपनी दूसरी तस्वीर में उन्होंने लाल अंडरपैंट की जगह काली अंडरपैंट पहने हैं, जिसमें वह पहले से स्लिम दिखाई दे रही हैं। उनका कहना हैं कि मैचिंग अंडरपैंट की जगह काली अंडरपैंट तस्वीर में स्लिमिंग एफेक्ट देता है।

इसके अलावा वेंचुरा ने बताया कि तस्वीर को जूम इन करके लेने से व्यक्ति मोटा दिख सकता है, जबकि जूम आउट और फिल्टर से आप तस्वीरों में स्लिम दिख सकते हैं। मेलेनी का मानना है कि तस्वीरों में फोटोशॉप और तकनीकी मदद से आज के समय में आप सिर्फ 15 मिनट में स्लिम दिख सकते हैं।


विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मैट्रीमोनी में  निःशुल्क  रजिस्टर  करें !

Recommended For You