बेटियों को घर में बंद कर फिर कभी न लौटी मां!

  • बेटियों को घर में बंद कर फिर कभी न लौटी मां!
You Are HereInternational
Friday, September 06, 2013-5:51 PM

बीजिंग: अपनी दो बेटियों को भूख से मरने के लिए छोडऩे वाली 22 वर्षीय चीनी महिला पर आज इरादतन हत्या का मुकदमा चलाया गया।  ले यान नामक इस महिला को नशे की लत है और यह तीन महीने की गर्भवती है। नांजिंग इंटरमीडिएट पीपुल्स कोर्ट के मुताबिक, पूर्वी चीन में जियांग्सू प्रांत के नांजिंग शहर में वकीलों ने ले यान से पूछताछ की और इस मामले में जल्द ही मुकदमा शुरू किया जाएगा।

जियांगनिंग जिले में स्थित एक उपनगरीय सामुदायिक गृह में 21 जून को ले की दोनों बेटियां मृत पाई गईं थी। इनमें से एक की उम्र दो वर्ष और दूसरी की एक वर्ष थी। सरकारी समाचार एजेंसी शिन्ह्वा के मुताबिक, ली पर आरोप है कि इस वर्ष अप्रैल महीने में वह अपनी दोनों बेटियों को घर में बंद कर चली गई और फिर कभी लौट कर नही आई। वैधानिक कानूनी जांच के मुताबिक, ऐसी संभावना है कि भूख और प्यास की वजह से दोनों बच्चियों की मौत हुई होगी।

स्थानीय मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, जिस दिन ली की बच्चियां मृत पाई गई थी, उसी दिन पुलिस ने उसे जिले में एक हैमबर्गर की दुकान से गिरफ्तार किया था। मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, वैवाहिक बंधन के बाहर जन्मी ले का पालन पोषण उसकी दादी ने किया था।  वह 14 वर्ष की उम्र में घर से भाग गई और 16 वर्ष की उम्र में उसे नशे की लत लग गई।


विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मैट्रीमोनी में  निःशुल्क  रजिस्टर  करें !

Recommended For You