पहले किया कुत्तों से सेक्स, फिर घोड़े को बनाया वासना का शिकार

  • पहले किया कुत्तों से सेक्स, फिर घोड़े को बनाया वासना का शिकार
You Are HereInternational
Tuesday, September 17, 2013-12:13 PM

लंदन: आजकल यौन उत्पीड़ऩ के मामले इस कदर बढ़ चुके हैं कि इंसानों के साथ-साथ जानवर भी सुरक्षित नहीं रह गए हैं। इंसान अपने हवस के लिए अब जानवरों को शिकार बनाने लगा है। कुछ लोगों की मानसिक स्थिति इस कदर खराब होती है कि वे जानवरों के साथ ही सेक्स करने लगते हैं। एक सामान्‍य इंसान कभी किसी जानवर के साथ सेक्‍स नहीं करता है।

जानवरों के साथ सेक्स करने का एक और मामला सामने आया है। एक शख्स ने पहले अपने दो कुत्तों के साथ सेक्स किया और फिर एक घोड़े को अपनी वासना का शिकार बनाया। इतना ही नहीं उसने बाद में सेक्स करते हुए उसका वीडियो भी बनाया।

हफपोस्ट में छपी खबर के अनुसार, पुलिस ने अप्रैल महीने में चोरी के आरोप में 41 वर्षीय ग्राहम रैडफर्न की तलाश शुरू की थी लेकिन जब वो उसके घर पहुंची तो वहां का नजारा देखकर उसके होश उड़ गए। उसके घर पुलिस को बड़ी संख्या में पोर्न सीडी मिलीं। वहां पुलिस को एक ऐसा वीडियो भी मिला जिसमें यह शख्स घोड़ी साथ सेक्स कर रहा था। एक दूसरी क्लिप में वह दो कुत्तों के साथ था।

सीडी के बारे में कड़ी पूछताछ के दौरान रैडफर्न ने पुलिस को बताया कि वह बस तो सिर्फ एक्सपेरीमेंट के लिए ऐसा कर रहा था। उसे जानवरों के साथ सेक्स करने का कोई शौक नहीं है। इतना ही नहीं उसने अपना आरोप भी बेजुबान कुत्तों पर डाल दिया। उसने कुत्तों पर आरोप लगाते हुए कहा कि वह जब सोया हुआ था तब सारा काम कुत्तों ने खुद ही किया।

रैडफर्न के घर से बरामद सीडी देखने पर पुलिस को शक है ‌कि वह इन गंदी वीडियो को दूसरों को भी दिखाता होगा। पुलिस ने उस पर अश्लीलता का आरोप लगाया है। 12 सितंबर को हुई सुनवाई के बाद कोर्ट ने उस पर किसी भी जानवर को रखने के लिए प्रतिबंधित कर दिया है।


विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मैट्रीमोनी में  निःशुल्क  रजिस्टर  करें !

Recommended For You