मां ने की बेटियों की हत्या, मिली उम्र कैद

  • मां ने की बेटियों की हत्या, मिली उम्र कैद
You Are HereInternational
Friday, September 20, 2013-12:40 PM

चीन:  नानजिंग की एक अदालत ने एक महिला (22) को बेटियों की हत्या के आरोप में आजीवन कारावास की सजा सुनाई है। महिला पर अपनी ही दो बेटियों को घर में भूखा रखकर मार देने के आरोप साबित हुए थे। नानज़िंग की म्यूनिसिपल इंटरमीडिएट पीपल्स कोर्ट ने कहा कि ली यान नाम की इस महिला ने कई महीने तक अपनी बेटियों की कोई देखभाल नहीं की।

मौत के कारण
ली यान की बड़ी बेटी दो वर्ष की थी, जबकि दूसरी एक वर्ष की। ये दोनों 21 जून को शहर के एक घर में मरी हुई पाई गईं थीं। आरोप के अनुसार उन्होंने अपनी दोनों बेटियों को अप्रैल में घर के दरवाज़े और खिड़कियां बंद कर बाहर चली गईं और इसके बाद घर नहीं लौटीं।  पुलिस ने उसे जिले के हैमबर्गर भोजनालय से तब गिरफ्तार किया जब उनकी बेटियों की मौत हो गई थी।

जांच में यह बात सामनें आई कि दोनों बेटियों की मौत भूख और पानी की कमी से हुई। ली का जन्म वेडलॉक शहर में हुआ था उसके पालन-पोषण उसकी दादी ने किया था। जब वह 16 वर्ष की थी तो अपने घर से भाग निकलीं। जांच में यह भी पता चला कि वह नशे की आदी थी। ली का  पति भी इस वर्ष फरवरी महीने में ड्रग संबंधित अपराध में गिरफ्तार किया गया था, हालांकि बाद में उन्हें छोड़ दिया गया
















 


विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मैट्रीमोनी में  निःशुल्क  रजिस्टर  करें !

Recommended For You