रामदेव बोले, मुझसे पूछताछ का कारण सोनिया गांधी को पता होगा

  • रामदेव बोले, मुझसे पूछताछ का कारण सोनिया गांधी को पता होगा
You Are HereNational
Saturday, September 21, 2013-10:18 AM

लंदन: योगगुरू बाबा रामदेव को लंदन के इमिग्रेशन विभाग ने हीथ्रो एयरपोर्ट पर पूछताछ के बाद छोड़ दिया गया है। रामदेव से करीब आठ घंटे तक पूछताछ की गई। जब रामदेव एयरपोर्ट से बाहर आए तो उनके चेहरे से नाराजगी साफ झलक रही थी। उन्होंने कहा, ‘मुझे आठ घंटे यहां क्या अष्टांग योग करवाया गया। मेरे पास एक ढेला भी नहीं है। उन्होंने कहा, ‘‘इमिग्रेशन विभाग वालों ने मुझे रोके जाने का कोई कारण नहीं बताया। शायद सोनिया गांधी को कारण पता होगा।’’


हीथ्रो एयरपोर्ट पर रामदेव को रोके जाने से खफा उनके सहयोगी एसके तिजारावाला ने विदेश मंत्री सलमान खुर्शीद को पत्र लिखकर इस मामले में जल्द कार्रवाई करने की मांगी की। पत्र में लिखा था कि हीथ्रो एयरपोर्ट पर स्वामी रामदेव को पिछले करीब 7 घंटों से रोककर रखा गया है। उन्हें पड़ताल और पूछताछ के नाम पर उन्हें बेमतलब का परेशान किया गया। उनका ये अपमान सवा सौ करोड़ भारतीयों का अपमान है।


वहीं सूत्रों की माने तो रामदेव यहां बिजनेस वीजा के बजाए विजिटर वीजा पर आए थे जिस कारण उनसे पूछताछ हुई। बाबा रामदेव जिस समारोह में भाग लेने आए हैं उसके सहयोजकों ने बताया कि वह अपने साथ हिंदी और संस्कृत में लिखी कुछ किताबें लिए हुए थे जिसे लेकर उनसे पूछताछ की गई है।


विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मैट्रीमोनी में  निःशुल्क  रजिस्टर  करें !

Recommended For You