सेक्स के लिए नहीं मानी गर्लफेंड तो कर दी पिटाई

  • सेक्स के लिए नहीं मानी गर्लफेंड तो कर दी पिटाई
You Are HereInternational
Saturday, September 21, 2013-12:05 PM

न्यूयॉर्क:  जीवनसाथी वही जो एक-दूसरे की भावनाओं को समझ़े और एक-दूसरे का सम्मान करे।  लेकिन इस मामले को देख आप को ऐसा नहीं लगेगा।  यह तो कुछ और ही मामला है।

क्रेजीन्यूज 24 की खबर के अनुसार, एक ब्वॉयफ्रेंड ने अपनी गर्लफेंड को इतना मारा की उसके  सिर पर गहरी चोट लग गई जिसकी वजह से उसे अस्पताल  ले जाना पड़ा।  बात यह थी कि लड़की शारीरिक रूप  बीमार और काफी कमजोर थी और उस दिन जब लड़का घर पहुंचा तो उसके साथ सेक्‍स करने के लिए कहा।

न्यूयॉर्क डेली में छपी खबर के अनुसार, एरिजोना के इस जोड़े के बीच पिछले तीन महीनों से तनाव चल रहा था।  पिछले तीन महीने से लड़का लड़की को पीट रहा था। उस दिन भी कुछ ऐसा ही हुआ। अस्पताल में इलाज करवा  रही लड़की ने बताया कि उस दिन जोस पेरेज घर आया और आते ही उसे सेक्स करने के लिए परेशान करने लगा।

इन्कार करने पर भी वह नहीं माना। जब उसने पुलिस में शिकयत करने  के लिए उसे धमकी दी। इसी बात से नाराज होकर पेरेज ने उसकी पिटाई कर दी। फिर कुछ देर बाद जब पेरेज सो गया तो लड़की चुपचाप घर के बाहर गई और पड़ोसी के यहां से फोन करके पुलिस को सूचित किया। पुलिस के उससे पूछताछ की जिसमें पेरेज ने अपना जुर्म नहीं कुबूला है।


विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मैट्रीमोनी में  निःशुल्क  रजिस्टर  करें !

Recommended For You