25 साल के हुए भुट्टो परिवार के शहजादे

  • 25 साल के हुए भुट्टो परिवार के शहजादे
You Are HereInternational
Sunday, September 22, 2013-5:44 PM

इस्लामाबाद: भुट्टो परिवार के नूरे नजर और शहजादे बिलावल भुट्टो 25 साल के हो गए हैं और अब वह पाकिस्तान में संसदीय चुनाव लडऩे के योग्य हो गए हैं। अभी इन सवालों पर रहस्य पहले की तरह बरकरार है कि वह राजनीतिक दुनिया में कदम रखेंगे या फिर 2018 के आम चुनाव तक इंतजार करेंगे। लेकिन अपनी ओर से वह लोगों के संपर्क में बने हुए हैं और सोशल मीडिया साइटों पर काफी सक्रिय हैं।

ट्विटर पर काफी समय बिताने वाले बिलावल सोशल साइटों पर अपने समर्थकों और आलोचकों से काफी बहस तथा विचार विमर्श करते हैं। कल 25 साल के हुए बिलावल ने आक्सफोर्ड यूनिवर्सिटी से समकालीन इतिहास और अंतरराष्ट्रीय राजनीति मेंं स्नातक डिग्री हासिल की है और बताया जाता है कि इस समय वह उर्दू और सिंधी भाषाएं सीखने में लगे हैं। साथ ही वह अपना समय लंदन और दुबई में बिता रहे हैं।

पीपीपी के उम्मीदवारों की बार बार की अपील के बावजूद बिलावल ने मई में चुनाव प्रचार अभियानों में हिस्सा नहीं लिया था, जिनसे इन अफवाहों को हवा मिली थी कि पार्टी मामलों को लेकर उनके अपने पिता और बुआ फरयाल तालपुर के साथ मतभेद हैं। पीपीपी ने इस प्रकार के मतभेदों से इनकार किया था और कहा था कि वह सुरक्षा कारणों से बाहर हैं।


विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मैट्रीमोनी में  निःशुल्क  रजिस्टर  करें !

Recommended For You