दिल की बात बताने के लिए बुक किया प्लेनेटेरियम शो

  • दिल की बात बताने के लिए बुक किया प्लेनेटेरियम शो
You Are HereInternational
Tuesday, September 24, 2013-2:51 PM

जार्जिया: प्रेमिका हमेशा अपने प्रेमी से प्यार का इजहार कुछ हटकर और अलग अंदाज में चाहती है, जिसके चलते प्रेमी भी अपने प्यार को साबित करने के लिए नई नई जुगत लगाते रहते है। कुछ ऐसा ही हटकर करने के चलते अमेरिका में जाॢजया निवासी युवक ने अपने दिल की बात प्रेमिका को बताने के लिए एक म्यूजियम में प्लेनेटेरियम शो को ही बुक कर लिया और शो के अंत में अपने दिल की बात को जोड़ कर प्यार का इजहार किया।  एलन गिलबर्ट (23) ने अपनी प्रेमिका क्रिस्टल सैंड्रसन से प्यार का इजहार करने के लिए आर्ट एवं साइंस म्यूजियम में एक आधे घंटे का 4 बजे वाला शो बुक किया और प्रेमिका को आने को कहा।

प्रेमिका ने ऑफिस जाने की वजह से मना कर दिया परन्तु गिलबर्ट के जोर देने पर वह आने के लिए राजी हो गई। गिलबर्ट के अनुसार आधे घंटे के शो के अंत में जैसे ही क्रिस्टल के लिए गिलबर्ट के प्यार का इजहार करने वाली लाईने पर्दे पर दिखाई दी, तभी गिलबर्ट ने एक चमकती हुई चीज पर अंगूठी रखकर क्रिस्टल की तरफ बढ़ा दी। यह सब देख क्रिस्टल पहले तो पूरी तरह हैरान हुई, लेकिन गिलबर्ट के इस आशिकाना अंदाज से वह इतनी प्रभावित हुई कि उसने गिलबर्ट के प्रस्ताव को स्वीकार कर लिया।

गिलबर्ट ने बताया कि वह दोनो अक्सर जब रात को मिलते थे तो खुले आसमान में तारों को निहारते हुए आपस में बात करते थे। इसी वजह से उसे अपने प्यार का इजहार करने के लिए प्लेनेटेरियम शो बुक करने का आडिया आया। क्रिस्टल ने बताया कि पर्दे पर अपना नाम देख कर वह हैरान रह गई थी और उसके मुंह से बस ..ओह माय गुडनेस..ही निकला।
   


 


विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मैट्रीमोनी में  निःशुल्क  रजिस्टर  करें !

Recommended For You