टेलीविजन शो में सेक्स करते दिखेंगे कपल्स!

  • टेलीविजन शो में सेक्स करते दिखेंगे कपल्स!
You Are HereInternational
Wednesday, September 25, 2013-3:43 PM

वेलिंगटन: आपने टेलीविजन पर मनोरंजन, शिक्षा, डांस से संबंधित कार्यक्रम आते देखे होंगे लेकिन टेलीविजन पर सेक्स से संबंधित शो को देखना थोड़ा सा अटपटा लगता हो सकता है। जी हां ब्रिटेन में टेलीविजन के एक नए शो में कपल्स को सेक्स करते दिखाया जाएगा। कपल्स दर्शकों के सामने एक अपारदर्शी साउंड प्रूफ बॉक्स में सेक्स करते हुए दिखाई देंगे।

एक वेबसाइट के अनुसार इस नए शो 'सेक्स बॉक्स' में पैनल के विशेषज्ञ बॉक्स से जोड़ों के निकलने के बाद उनसे सेक्स के बारे में सवाल करेंगे। कार्यक्रम की प्रस्तोता मैरिला फ्रोस्ट्रप (50) ने मीडिया को बताया कि उन्हें उम्मीद है कि यह शो ब्रिटेन में सेक्स के बारे में एक परिपक्व एवं बुद्धिमत्तापूर्ण चर्चा शुरू करेगा।

मैरिला ने कहा कि पर्दे पर, पत्रिकाओं में और ऑनलाइन हम जो सेक्स देखते हैं वह वास्तविक सेक्स के अनुभव से कोसों दूर होता है लेकिन इस कार्यक्रम में सेक्स करने के ठीक बाद जोड़ों से सेक्स और जीवन के बारे में सवाल-जवाब किए जाएंगे और हमें उम्मीद है कि इस चर्चा से वास्तविक बातें सामने आएंगी। विशेषज्ञों की टीम में संबंध सलाहकार ट्रेसी कॉक्स, सेक्स विशेषज्ञ डैन सैवेज और लेखक फिलिप हडसन शामिल होंगे।


विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मैट्रीमोनी में  निःशुल्क  रजिस्टर  करें !

Recommended For You