मेंढक के शुक्राणु से गर्भवती हुई औरत ने दिया मेंढक जैसे बच्चे का जन्म

  • मेंढक के शुक्राणु से गर्भवती हुई औरत ने दिया मेंढक जैसे बच्चे का जन्म
You Are HereInternational
Tuesday, October 01, 2013-10:19 AM

नेपाल: कुछ लोगों के लिए यह अजूबा, तो कुछ के लिए अभिशाप। कुछ दिनों पहले बिना गर्दन वाले, बड़ी-बड़ी आंखों वाले बच्चे का जन्म हुआ था,जो काफी चर्चा में रहा। लेकिन अब इस मामले के लेकर एक बड़ा ही अजीब सी बात सामने आई है। क्रेजीन्यूज 24 की खबर के अनुसार, विशेषज्ञों का कहना है कि मेंढक के शुक्राणु की वजह इस बच्चे को जन्म देने वाली मां गर्भवती हो गई थी।

नेपाल में चारकोट के गौरीशंकर अस्पताल में नीर बहादुर कार्की और सुन्ताली कार्की का ये बच्चा देखने में बड़ा ही अजीब था। इस केस को देखने वाले अस्पताल के विशेषज्ञों के अनुसार, जब यह महिला तालाब में नहाने गई होगी तो वहीं पर मेंढक के स्पर्म के संपर्क में आ गई होगी। और उसी समय यह अनहोनी हो गई होगी।

हालांकि बच्चे की कुछ ही घंटों में मौत हो गई थी और फिर भी यह खबर चारों तरफ फैल गई। इसके बाद बच्‍चे को देखने के लिए लोगों  की भीड़ उमड़ पड़ी थी, जिसके कारण पुलिस को भीड़ को काबू करने के लिए आना पड़ा। अस्पताल की नर्सों के अनुसार, यह बिल्कुल ही दुर्लभ मामला था। बच्चे का वजन लगभग दो किलोग्राम था। लेकिन स्‍त्रीरोग विशेषज्ञ अर्चना धवन ने ऐसी किसी भी संभावना से साफ इनकार कर दिया।


विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मैट्रीमोनी में  निःशुल्क  रजिस्टर  करें !

Recommended For You