30 युवकों ने किया 13 साल की लड़की का यौन शोषण

  • 30 युवकों ने किया 13 साल की लड़की का यौन शोषण
You Are HereInternational
Sunday, October 06, 2013-12:56 PM

नई दिल्ली: उत्तरी यॉर्कशायर में 10 युवकों को एक 13 साल की लड़की से यौन उत्पीडऩ करने के आरोप में 34 साल जेल की सजा सुनाई गई है। इस लड़की ने रोमांटिक रिलेशनशिप की चाह में एक डेटिंग वेबसाइट पर अपना प्रोफाइल पोस्ट कर दिया था। इस प्रोफाइल में लड़की ने अपनी उम्र 18 साल लिखी, जिसके बाद कई युवक इस लड़की के संपर्क में आएं।

इन युवकों की उम्र 20 से 45 के बीच थी। लेकिन जब उन लड़को को लड़की के नाबालिग होने का पता चला, तो कई लोगों ने लड़की से किनारा कर लिया। परंतु कुछ युवको ने लड़की से बातचीत जारी रखी, ताकि वह उसके साथ सेक्स कर सकें। इसके बाद कुल 30 संदिग्धों ने लड़की से यौन उत्पीडऩ किया। कुछ ने लड़की को बहला-फुसलाकर उसकी न्यूड फोटो मंगवा ली। इस काम में एक 14 साल के लड़के का नाम भी शामिल हैं। इन आरोपियों को 15 महीने से लेकर 6 साल तक की सजा सुनाई गई है।

इस घटना के बाद पीड़ित लड़की काफी सदमे में है और उसका मानसिक इलाज करवा रही है। इस मामले का खुलासा तब हुआ जब लड़की की मां को उसके मोबाइल पर अश्लील मैसेज और फोटो का पता चला। इसके बाद लड़की की मां ने मोबाइल फोन पुलिस अधिकारियों को सौंप दिया। जहां जांच पाया गया कि इन युवकों ने लड़की के साथ सेक्स किया था। इसके बाद कोर्ट ने 10 युवकों को यौन अपराधों के लिए कुल 34 साल जेल की सजा सुनाई गई है।


विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मैट्रीमोनी में  निःशुल्क  रजिस्टर  करें !

Recommended For You