थाईलैंड में भारतीय पर्यटकों से लूटपाट

  • थाईलैंड में भारतीय पर्यटकों से लूटपाट
You Are HereInternational
Tuesday, October 08, 2013-12:42 PM

बैंकॉक: थाईलैंड के पर्यटक नगर पटाया में दो पर्यटकों से कथित तौर पर लूटपाट की गई है और पुलिस यहां पर एक महिला सहित तीन संदिग्धों की तलाश कर रही है। बैंकॉक पुलिस ने आज बताया कि कार्तिकेयन कृष्णन (36) कल पटाया पुलिस थाने गए, उनके शरीर पर कटने और घाव के निशान थे। कृष्णन ने पुलिस से अपने मित्र खादर बाशा (40) को खोजने में मदद का अनुरोध किया।

समाचार पत्र ने कहा कि कृष्णन ने पुलिस को बताया कि वह और उनके मित्र समुद्र तट पर टहल रहे थे। इसी दौरान उनके पास एक महिला आई और उसने धन के बदले सेक्स की पेशकश की। कीमत तय होने पर महिला ने उन्हें एक खड़ी कार में बैठा दिया और इंतजार करने को कहा। इसी दौरान महिला ने अपने एक मित्र को बुलाया।

जब वह वाहन में थे, दो स्थानीय पुरूष वहां पहुंच गए और उन्होंने उनसे कहा कि वे अपनी नकदी और मूल्यवान वस्तुएं उन्हें सौंप दें। यह स्पष्ट नहीं हुआ है कि बाशा अपने मित्र से कब बिछुड़ गया। कृष्णन ने कहा कि उनसे एक हजार डॉलर, नकद, एक मोबाइल फोन, दो क्रेडिट कार्ड और पासपोर्ट लूट लिए गए। समाचार पत्र के अनुसार पुलिस ने कहा है कि वह क्षेत्र के सीसीटीवी फुटेज निकालकर और सबूत एकत्रित करेगी।


विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मैट्रीमोनी में  निःशुल्क  रजिस्टर  करें !

Recommended For You