मोदी के सपने को कभी पूरा नहीं होने देंगे राहुल: कांग्रेस

  • मोदी के सपने को कभी पूरा नहीं होने देंगे राहुल: कांग्रेस
You Are HereNational
Sunday, October 13, 2013-11:53 AM

प्रधानमंत्री के विशेष विमान से: कांग्रेस के दो कैबिनेट मंत्रियों ने कल विश्वास व्यक्त किया है कि पार्टी उपाध्यक्ष राहुल गांधी गुजरात के मुख्यमंत्री और भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के प्रधानमंत्री पद के उम्मीदवार नरेंद्र मोदी के प्रधानमंत्री बनने के सपने पर पानी फेर देंगे।
कांग्रेस के दो वरिष्ठ नेताओं और केंद्रीय मंत्रियों सलमान खुर्शीद और आनंद शर्मा ने ब्रुनेई और इंडोनेशिया की चार दिवसीय यात्रा के
बाद प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह के विशेष विमान में पत्रकारों से बातचीत में विश्वास जताया कि राहुल मोदी के सपने कभी पूरे नहीं होने देंगे। खुर्शीद ने कहा कि मोदी खुद को बहुत बड़ा दिखाने का प्रयास कर रहे है। उन्होंने कहा कि उनका असल कद क्या है यह सभी को पता है।

खुर्शीद ने नियंत्रण रेखा पर हाल की घटनाओं के मद्देनजर निकट भविष्य में राजनीतिक स्तर पर पाकिस्तान के साथ वार्ता बहाल किये
जाने की संभावना से इनकार करते हुए कहा, ‘‘हम उस स्तर तक नहीं पहुंचे है कि हम वार्ता को फिर से बहाल कर सके।’’

राहुल गांधी के अगले प्रधानमंत्री बनने के बारे में पूछे जाने पर  शर्मा ने कहा कि राहुल ने पूरे देश की यात्रा करके भारत के सामाजिक राजनीतिक समझ हासिल कर ली है। उन्होंने कहा कि इसमें कोई संदेह नहीं है कि राहुल पार्टी के स्वीकार्य नेता है लेकिन देश का नेतृत्व कौन करेंगा इस बारे में पार्टी समय आने पर सामूहिक निर्णय लेंगी।


विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मैट्रीमोनी में  निःशुल्क  रजिस्टर  करें !

Recommended For You