पूर्व पत्नी की हत्या के आरोप में भारतीय अमेरिकी दंपति गिरफ्तार

  • पूर्व पत्नी की हत्या के आरोप में भारतीय अमेरिकी दंपति गिरफ्तार
You Are HereInternational
Wednesday, October 16, 2013-12:36 PM

वाशिंगटन: पति की 49 वर्षीय पूर्व पत्नी की हत्या के आरोप के मामले में अमेरिका में एक भारतीय अमेरिकी दंपति को गिरफ्तार किया गया है। पुलिस ने बताया कि वाशिंगटन डीसी के उपनगर जर्मनटाउन में प्रीता पॉल गब्बा की हत्या के आरोप में बलदेव तनेजा (62)और उसकी पत्नी रमिन्दर कौर (63) को गिरफ्तार किया गया है। प्रीता, तनेजा की पूर्व पत्नी थी। मोंटगोमरी काउंटी पुलिस ने 12 अक्तूबर को प्रीता को मृत घोषित कर दिया।

इससे पहले पुलिस को लोगों ने इलाके में गोली की आवाज सुने जाने की खबर दी थी। पुलिस के मुताबिक, कई प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया कि उन्होंने घटनास्थल पर एक महिला को देखा, लेकिन पुलिस के वहां पहुंचने से पहले ही वह चली गई थी। उन्होंने बताया कि टेनेसी के नैशविले में रहने वाले तनेजा के घरेलू मामले को लेकर 10 अक्तूबर को मोंटगोमेरी काउंटी की अदालत में उपस्थित होना था। लेकिन वह सुनवाई के दौरान वहां उपस्थित नहीं हुआ।

पुलिस की जांच से पता चला कि तनेजा और रमिंदर 11 तथा 12 अक्तूबर को मोंटगोमरी काउंटी में थे। दोनों ने 28 सितंबर को नैशविले से दो पिस्तौलें भी खरीदी थीं। सूचना और तथ्यों के आधार पर दोनों के खिलाफ गिरफ्तारी वारंट जारी हुआ और 13 अक्तूबर को उन्हें नैशविले में गिरफ्तार कर लिया गया।


विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मैट्रीमोनी में  निःशुल्क  रजिस्टर  करें !

Recommended For You