मां के अवैध संबंधों के चलते परवान चढ़ा मासूम

  • मां के अवैध संबंधों के चलते परवान चढ़ा मासूम
You Are HereInternational
Tuesday, October 22, 2013-12:51 PM

वॉशिंगटन: क्या एक मां इतनी निर्दय हो सकती है कि अपने ही बच्चे की हत्या कर दें और किसी नन से तो बिल्कुल ऐसी उम्मीद भी नहीं की जा सकती। जिसने अपने अवैध संबंधों को छिपाने के लिए अपने ही नवजात बच्चे का गला घोंट दिया। ऑल वॉयसेज डॉट कॉम की खबर में दी जानकारी के अनुसार, वॉशिंगटन में रहने वाली सेफीना अमोआ जो कि नन की ट्रेनिंग कर रही थी। उस पर अपने नवजात बच्चे का गला घोंटकर उसकी हत्या करने का आरोप है।

हत्या का दोषी पाते हुए पुलिस ने इस नन को गिरफ्तार कर लिया है वह अमोआ लिटिल सिस्टर्स ऑफ द पुअर नाम की संस्था में नन बनने की ट्रेनिंग कर रही थी। ईसाई धर्म में कैथोलिक नन को आजीवन ब्रम्हचर्य का पालन करना होता है। लेकिन वह इस संस्था में आने से पहले ही गर्भवती थी और उसने अपने अवैध संबंधों को सबसे छिपा कर रखा था। बेटे के जन्म से वह डर गई।

अमोआ को लगा कि बेटे के रोने की आवाज से उसका राज खुल जाएगा। इस राज को छिपाने के लिए उसने बच्चे का गला घोंट दिया और फिर अगले दिन उसने एक दूसरी नन को बताया कि बच्चा हिलजुल नहीं रहा है। दूसरी नन ने देखा क‌ि बच्‍चे का शरीर नीला पड़ा हुआ था। बच्चे को अस्पताल ले जानें पर पूछताछ के बाद सारी कहानी सामने आ गई।


विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मैट्रीमोनी में  निःशुल्क  रजिस्टर  करें !

Recommended For You