मां ने जलाया बेटे का गुप्तांग

  • मां ने जलाया बेटे का गुप्तांग
You Are HereInternational
Wednesday, October 23, 2013-11:51 AM

मैसाच्युसेट्स: कहते है कि एक मां ही अपने बच्चे का दर्द समझ सकती है, लेकिन क्या एक मां अपने बच्चे के साथ ऐसी घिनौनी हरकत कर सकती है, जिसे सुनकर सब के रौंगटे खड़े हो जाए।  मैसाच्युसेट्स में रहने वाली इस मां की हैवानियत को देख आप हैरान रह जाएंगें। इस मां को अपने ही बच्चे के साथ हैवानियत भरी हरकत करने के आरोप में 30 वर्ष से अधिक की सजा सुनाई गई है।

मिरर की खबर में दी जानकारी के अनुसार, इस मां पर अपने 19 वर्ष के बेटे का गुप्तांग और निपल जलाने का आरोप है। मां ने लाइटर लेकर बेटे के गुप्तांग में आग लगा दी। क्रिस्टीन जैलीन नाम की इस महिला के बेटे ने सुनवाई के दौरान पूरे मामले को जज के सामने रखा। दरअसल क्रिस्टीन, उसकी सौतेली मां है। बेटे ने कहा कि, उसकी मां ने जो भी उसके साथ किया वह उसे कभी नहीं भूलेगा।

उसने जज को बताया कि उसने उसे मारा, भूखा रखा, कपड़े बाहर फेंक दिए, नहाने पर रोक लगा दी और उसके गुप्तांग जला दिए और अब वह इस खतरनाक दिमाग वाली महिला के साथ एक पल भी नहीं रह सकता। वह न तो उसे प्यार करती है और न कॉलेज भेजना चाहती है दूसरी ओर क्रिस्टीन का कहना है कि ‌वह उसे सेक्स करने के लिए डरा रहा था, जिस कारण उसने गुप्तांग में आग लगाई। हालांकि इसके बाद जज ने क्रिस्टीन को 30 वर्ष से अधिक समय तक जेल में रहने की सजा सुनाई है।


विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मैट्रीमोनी में  निःशुल्क  रजिस्टर  करें !

Recommended For You