अपार्टमेंट में मिली आठ साल से लटकी लाश

  • अपार्टमेंट में मिली आठ साल से लटकी लाश
You Are HereInternational News
Friday, October 25, 2013-11:22 AM

पेरिस: प्रत्येक इंसान चाहे वह औरत हो या आदमी नए घर में शिफ्ट होने से पहले सपने संजोता है, लेकिन अगर उस घर में प्रवेश करते ही किसी लाश से सामना हो जाए तो...? यह कोई कल्पना नहीं ब्लकि सच है। क्रेजी न्यूज की खबर में दी जानकारी के अनुसार, पेरिस के पास एक शख्स ने जैसे ही अपने अपार्टमेंट का दरवाजा खोला, उसके पैरों तले जमीन खिसक गई।

होश उड़ने का कारण अपार्टमेंट में लटकती हुई एक आठ साल पुरानी लाश थी। बुसी सेंट जॉर्ज में मिली यह लाश पिछले मालिक की थी। वह कंबो‌डिया मूल का एक सिक्योरिटी गार्ड था। लाश को देखकर लगता था, शायद उसने आत्महत्या की हो। लाश को देखकर पता चला कि वह लगभग 40 साल का होगा। लोगों ने पूछताछ करने पर बताया कि साल 2005 से इस अपार्टमेंट में कोई हलचल नहीं हुई। तो उन्हें लगा कि वह और उनका परिवार कंबोडिया लौट गया है।

पुलिस ने बताया कि जब यह शख्स अपने अपार्टमेंट में पहुंचा तो वह हैरान रह गया। लेकिन सबसे अधिक हैरान करने वाली बात यह थी कि लाश पूरी तरह से सही हालत में थी। जबकि ऐसा कैसे हुआ, इस बात का अब तक पता नहीं चल सका है इस बात से पुलिस भी हैरत में पड़ गई है। पुलिस ने इतने समय तक लाश के बारे में पता नहीं चलने का कारण इलाका काफी घनी झाड़ियों वाला होना बताया है, जहां लोगों का एक-दूसरे से कम मिलते है।
 

अपना सही जीवनसंगी चुनिए| केवल भारत मैट्रिमोनी पर- निःशुल्क रजिस्ट्रेशन

Recommended For You