पाकिस्तान में सरेआम हिन्दू महिला से मारपीट कर कपड़े फाड़े

  • पाकिस्तान में सरेआम हिन्दू महिला से मारपीट कर कपड़े फाड़े
You Are HereInternational
Friday, October 25, 2013-11:10 AM

इस्लामाबाद: पाकिस्तान के सिंध प्रांत में अपनी मां के पास दिवाली मनाने आई एक हिंदू महिला को पीटने और उसके कपड़े फाड़ने का मामला सामने आया है। इस घटना में गिरफ्तार आरोपी को बुधवार अदालत ने तीन दिन की पुलिस हिरासत में भेज दिया है। मीडिया रिपोर्ट में दी जानकारी के अनुसार,यह घटना उमरकोट जिले के न्यू छोर टाउन की है। तीस वर्षीय हिंदू महिला सेन्होइ गांव की रहने वाली है। वह कुछ दिन पहले ही अपनी मां के घर दिवाली मनाने आई थी।

घटना वाले दिन वह मां के साथ बाजार में गहने खरीदने गई तभी आरोपी उसके पीछे लग गया। अरोपी ने महिला के बाल पकड़ कर गिरा दिया और पीटने लगा। मार पीट के दौरान महिला के कपड़े फटकर शरीर से अलग हो गए। पुलिस में दर्ज प्राथमिकी के अनुसार, वहां पर मौजूद लोगों ने महिला को बचाया और शरीर के ढकने के लिए कपड़े दिए। आरोपी धमकी देता हुआ वहां से भाग गया। हालांकि बाद में उसे गिरफ्तार कर लिया गया।

अल्पसंख्यक सांसद लाल माल्ही सहित कई सांसदों ने इस घटना की कड़ी निंदा की और दोषी व्यक्ति के खिलाफ कड़ी कार्रवाई किए जाने की मांग की है। उमरकोट के एसएसपी अब्दुल कयूम और मामले के जांच अधिकारी अल्ताफ शाह ने बताया, स्थानीय लोगों के कहे अनुसार,  एक जमीन के प्लॉट के झगड़े की वजह से इस घटना को अंजाम दिया गया, लेकिन पीड़ित परिवार ने इस बात से इन्कार किया है।


विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मैट्रीमोनी में  निःशुल्क  रजिस्टर  करें !

Recommended For You