मां की ऐसी हैवानियत, 12 बेटियों को बनाया वेश्या

  • मां की ऐसी हैवानियत, 12 बेटियों को बनाया वेश्या
You Are HereInternational
Saturday, October 26, 2013-12:55 PM

बोगोटा: क्या एक मां अपनी ही बेटियों के साथ ऐसा कर सकती है, जिस पर यकीन करना मुश्किल हो। कोलंबिया में एक औरत पर अपनी ही बेटियों को ‌वेश्यावृत्ति के दलदल में धकलने के लिए गिरफ्तार किया गया है। इस मां पर अपनी 12 कुंवारी बेटियों को सेक्स के लिए बेचने का आरोप लगा है। व‌ह लगभग साढ़े बारह हजार रुपए में सेक्स के लिए अपनी प्रत्येक बेटी लोगों को सौंप देती थी।

पुलिस के कहे अनुसार, 45 वर्षीय जापता मोरेनो नाम की इस महिला की बेटी गर्भवती है। पुलिस ने बेटी की शिकायत पर उसकी मां को इस सप्ताह बोगोटा में गिरफ्तार किया। डेली मेल में दी जानकारी के अनुसार, वह बेटी पर गर्भपात कराने का दबाव डाल रही थी। इस आरोपी महिला के 14 बच्चे हैं। बेटियों की आयु 12 वर्ष की हो जाने पर वह उनको जिस्मफरोशी के दलदल में डाल देती थी।

पुलिस प्रमुख कार्लोस मेलेंड्ज ने कहा कि जापता अपने कर्ज को उतारने के लिए अमीर लोगों से संपर्क करती थी। बाद में वह लोग उसकी बेटियों को हवस का शिकार बनाते थे। हालांकि जापता ने इन आरोपों को स्वीकार नहीं किया है। दोषी पाई जाने पर उसे 10 वर्ष कारावास की सजा होगी। फिलहाल उसकी गर्भवती बेटी का  मनोचिकित्सक से इलाज हो रहा है।


विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मैट्रीमोनी में  निःशुल्क  रजिस्टर  करें !

Recommended For You