Subscribe Now!

मिस बमबम 2013 प्रतियोगिता जीतने के लिए सुंदरियों ने दी रिश्वत

  • मिस बमबम 2013 प्रतियोगिता जीतने के लिए सुंदरियों ने दी रिश्वत
You Are HereInternational
Tuesday, October 29, 2013-5:30 PM

ब्राज़िलिया: ब्राजील में मिस बमबम 2013 प्रतियोगिता आयोजित होने पर मुसीबत के बादल छा गए हैं। इसमें हिस्‍सा ले रहीं दो प्रतियोगियों पर यह आरोप है कि दोनों प्रतियोगिता ने जजों को पहले और दूसरे नंबर पर आने के लिए मोटी रकम रिश्‍वत दी है। इस प्रतियोगिता में पहली दो विजेताओं को ब्राजील की सबसे सेक्‍सी कूल्‍हे वाली महिला का खिताब दिया जाता है।जबकि आप यह भी सोच सकते हैं कि ऐसी प्रतियोगिता के लिए इस तरह की कॉन्‍ट्रवर्सी बेवकूफी का काम हो सकती है।

लेकिन ब्राजील में लोग इस प्रतियोगिता के खूब दीवाने हैं। इस प्रतियोगिता की विजेता लड़कियां देश में सेलेब्रेटी बन जाती हैं। खबरों में दी जानकारी के अनुसार 25 वर्ष और 24 वर्ष की खूबसूरत मैरी सौसा और एलियाना एमरल इस वर्ष की प्रतियोगिता में पहली 15 प्रतियोगियों में चुनीं गईं थी। इसके बाद दोनों ने पहले और दूसरे नंबर पर रहने के लिए प्रतियोगिता के जजों को हजारों पाउंड की रिश्‍वत दी। इस प्रतियोगिता में भाग लेने वाली दूसरी लड़कियों ने इस बारे में शिकायत दर्ज करवाई है।

ब्राजील के एक अखबार में दी जानकारी के अनुसार, एमरल ने दूसरे नंबर पर आने के लिए 18 हजार पाउंड ( करीब 17 लाख 89 हजार 600 रुपये) रिश्वत दी। जबकि मैरी सौसा पर तो पहले नंबर पर आने के लिए जज को इससे भी कहीं अधिक की रिश्वत देने का आरोप है। हर वर्ष प्रतियोगिता 27 प्रतियोगियों से शुरू होती है। इनमें से 26 प्रतियोगी ब्राजील के 26 राज्‍यों और एक फैड्रल डिस्‍ट्रिक्ट ऑफ ब्रासीलिया की प्रतियोगी होती है। इसके बाद अलग-अलग राउंड में प्रतियोगियों की संख्‍या कम होती जाती है और अंत में विजेताओं का चुनाव होता है।

इस वर्ष 15 नंवबर को साओ पोलो होटल में आयोजित एक रंगारंग कार्यक्रम में विजेता की घोषणा होगी। इस प्रतियोगिता की विजेता को 1500 पाउंड ( करीब 1 लाख 49 हजार रुपये) का ईनाम और 20 हजार पाउंड ( करीब 19 लाख 87 हजार 500 रुपये) का मॉडलिंग कॉन्‍ट्रेक्‍ट मिलेगा। इसके अलावा कई विज्ञापनों से भी विजेता लाखों कमा सकती है। मजेदार बात तो यह है कि पिछले वर्ष की विजेता से अधिक पैसा और शौहरत दूसरे नंबर पर रही सुंदरी ने कमाई है।
 

अपना सही जीवनसंगी चुनिए| केवल भारत मैट्रिमोनी पर- निःशुल्क रजिस्ट्रेशन

Recommended For You