इंटरनेट पर ग्राहकों को लुभाने के लिए वेश्या crash course

  • इंटरनेट पर ग्राहकों को लुभाने के लिए वेश्या crash course
You Are HereInternational
Tuesday, October 29, 2013-12:52 PM

बीजिंग: अपने ग्राहकों को अच्छी सुविधाएं देने के लिए इंटरनेट का इस्‍तेमाल कैसे करें, पर क्रैश कोर्स कराना एक अच्छा उपाय है। लेकिन क्‍या वेश्‍यावृत्ति के लिए भी यह सही है? चीन का ऐसा ही एक वीडियो वायरल हो गया है, जिसमें 10 चीनी वेश्‍याएं अपने ग्राहकों को अपनी तरफ आकर्षित करने के लिए इंटरनेट का क्रैश कोर्स कर रही हैं।

इस दो मिनट के वीडियो में सूट-बूट पहना हुआ इंस्‍ट्रक्‍टर लड़कियों को बता रहा है कि इस कोर्स में उन्‍हें प्रैक्टिकल जानकारी दी जाएगी, जिसका इस्‍तेमाल वह अपने ग्राहकों को आकर्षित करने के लिए कर सकती हैं। उसमे इंस्‍ट्रक्‍टर कहता है, ''मैं आपको बताऊंगा कि ग्राहकों को बढ़ाने के लिए कैसे सोशल नेटवर्किंग मीडिया का इस्‍तेमाल किया जाए।'' जबकि अभी तक  इस वीडियो की प्रमाणिकता के बारे में कुछ नहीं कहा जा सकता है, लेकिन यह यूट्यूब पर तेजी से वायरल हो गई है।

आशंका जताई जा रही है कि क्‍लास में मौजूद किसी लड़की ने अपने मोबाइल से इस वीडियो को रिकॉर्ड कर लिया होगा। इंस्‍ट्रक्‍टर किसी चीनी सोशल नेटवर्किंग साइट पर मौजूद एक लड़की की प्रोफाइल फोटो का उदाहरण देते हुए कहता है, ''आप इस लड़की को देखो, इसका मेकअप बहुत अच्‍छा है। यह जवान और हसीन लग रही है, खासकर इसकी आंखें बहुत सुन्दर हैं।'' गौरतलब है कि वेश्‍यावृत्ति चीन में गैरकानूनी है, लेकिन यहां के छोटे शहरों में भी रेड लाइट इलाके मौजूद हैं।


 


विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मैट्रीमोनी में  निःशुल्क  रजिस्टर  करें !

Recommended For You