लॉस एंजलिस एयरपोर्ट पर गोलीबारी, एक व्यक्ति की मौत, छह घायल

  • लॉस एंजलिस एयरपोर्ट पर गोलीबारी, एक व्यक्ति की मौत, छह घायल
You Are HereInternational
Saturday, November 02, 2013-6:59 AM

लॉस एंजिल्सः अमेरिका के लॉस एंजिल्स हवाई अड्डे पर हुई कथित गोलीबारी में एक परिवहन सुरक्षा एजेंट की मौत हो गई और छह अन्य घायल हो गए हैं। लॉस एंजेल्स हवाईअड्डा पुलिस प्रमुख पैट्रिक गैनन ने एक संवाददाता सम्मेलन में बताया कि एक व्यक्ति हवाईअड्डा के टर्मिनल संख्या तीन की तरफ आया और अपने बैग से राइफल निकालकर ताबडतोड गोलियां चलानी शुरू कर दी जिसमें एक व्यक्ति की मौके पर ही मौत हो गई। हालांकि बाद में उसे गिरफ्तार कर लिया गया।  

लॉस एंजिल्स पुलिस की प्रवक्ता नोरमा ईसेनमैन ने कहा कि गिरफ्तार किया गया व्यक्ति इस मामले का अकेला संदिग्ध है। उन्होंने कहा कि हवाईअड्डा पुलिस के सहयोग से इसे गिरफ्तार कर लिया गया है। इसके साथ ही बम निरोधी दस्ते ने पूरे इलाके को खाली करवा दिया है। अमेरिकी परिवहन सुरक्षा प्रशासन के प्रवक्ता ने टि्वट किया कि इस गोलीबारी में उनका एक जवान मारा गया और छह अन्य घायल हो गए हैं।

इसके साथ ही लॉस एंजिल्स टाइम्स ओर एबीसी न्यूज ने भी इस घटना की पुष्टि की है। लाज एंजिल्स अग्नि शमन विभाग के प्रवक्ता के साथ ही रोनाल्ड रीगन यूसीएलए चिकित्सा केंद्र के प्रवक्ता मार्क व्हीलर ने बताया कि इस घटना में घायल छह लोगों में से एक की हालत गंभीर बनी हुई जबकि दो की स्थिति ठीक है। इसके साथ ही तीन अन्य घायलों की हालत का स्पष्ट विवरण प्राप्त नहीं हो सका है।


विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मैट्रीमोनी में  निःशुल्क  रजिस्टर  करें !

Recommended For You