कोलंबिया में गड्ढे में गिरी बस , 4 की मौत

  • कोलंबिया में गड्ढे में गिरी बस , 4 की मौत
You Are HereInternational
Monday, November 04, 2013-3:20 PM

बोगोटा: मध्य कोलंबिया के तोलिमा प्रांत में रविवार तड़के पर्यटकों को ले जा रही बस गड्ढे में गिर गई, जिसमें चार व्यक्तियों की मौत हो गई और 30 अन्य घायल हो गए। यह जानकारी अधिकारियों ने दी। यहां एक सप्ताह में यह दूसरा बस हादसा हुआ है। यह बस अल्टो डी लास सेक्टर में स्थित राजमार्ग से अचानक नीचे उतरी और 100 मीटर गहरे गड्ढे में जा गिरी। यह राजमार्ग मेलगर और आइकनोंजो शहरों को जोड़ता है।

तोलिमा आपात प्रबंध कार्यालय के प्रवक्ता ने कहा, ‘‘हमें अब तक चार लोगों के मरने और 30 लोगों के घायल होने की जानकारी है। घायलों में से दो को गंभीर चोटें आई हैं। अधिकारी अभी भी घटनास्थल पर मौजूद हैं। हमें नहीं पता कि दुर्घटना में कहीं अधिक लोग तो शिकार नहीं हुए हैं।’’ घायलों को मेलगर के लुईज पाश्चर अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

फिलहाल हादसे की वजह का पता नहीं चल सका है, लेकिन राष्ट्रीय यातायात पुलिस और परिवहन निदेशक जनरल कार्लोस मेना ने कहा कि संभवत: बस की गति तेज रही हो। मेना ने पत्रकारों को बताया, ‘‘दोनों हादसों के बारे में प्रत्यक्षदर्शियों से मिली जानकारी के आधार पर हम कह सकते हैं कि हादसों की वजह वाहन की तेज रफ्तार थी।’’


विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मैट्रीमोनी में  निःशुल्क  रजिस्टर  करें !

Recommended For You