शादी को यादगार बना काटा ऐसा केक

  • शादी को यादगार बना काटा ऐसा केक
You Are HereInternational
Monday, November 11, 2013-10:46 AM

ऑस्टिन: एक नजर में देखने में आपको यह दो नरमुंड लग रहे होंगे, जिन्हें बड़ी बेरहमी से काटकर अलग कर दिया गया हो, लेकिन आप यह सुन कर हैरान रह जाएंगे, क्योंकि यह कोई नरमुंड नहीं बल्कि केक है। मेट्रो खबर में दी जानकारी के अनुसार, ऐसा जरूरी नहीं है कि हर कोई अपनी शादी की शुरुआत प्यार, मोहब्बत, फूल और मेहमानों की बधाई से करे। कुछ लोग अलग करने में ही यकीन रखते हैं। इस दुल्हन ने भी अपनी शादी के मौके पर कुछ अलग करने का सोचा।

इस केक को बनाने में केक आर्टिस्ट नताली साइडसर्फ ने तकरीबन 40 घंटे का समय लिया। यह केक कुछ खास है। इसको देखने पर लगता है कि दोनों सिरों को बेदर्दी से काटकर धड़ से अलग कर दिया गया है। दोनों खून से सने हुए हैं। जहां एक चेहरा साइडसर्फ का अपना है, वहीं दूसरा उनके मंगेतर डेविड का। दोनों केक देखने में असली सिर ही नजर आते हैं।

एक सफेद तख्ती पर दोनों सिरों को रखा गया है और उसके नीचे ‌एक लाइन में 'टिल डेथ डू अस पार्ट' लिखा हुआ है। टेक्सास के एक थिएटर में शादी करने वाली साइडसर्फ कहती हैं कि उन्होंने केक का यह डिजाइन इसलिए चुना, क्योंकि उनके पति को भूतहा फिल्में बहुत पसंद हैं। साइडसर्फ ने केक बनाने से पहले किसी को भी इसके बारे में नहीं बताया था। वह इसे देखने वालों की प्रतिक्रिया जानना चाहती थीं, इसलिए इसे सबसे छिपाकर रखा था।


विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मैट्रीमोनी में  निःशुल्क  रजिस्टर  करें !

Recommended For You