हाईवे के किनारे खुद को बेचने पर मजबूर हैं नाबालिग लड़कियां

  • हाईवे के किनारे खुद को बेचने पर मजबूर हैं नाबालिग लड़कियां
You Are HereInternational
Wednesday, November 13, 2013-4:51 PM

लंदन: ब्राजील में एक ब्रिटिश पत्रकार की नजर रात को सुनसान सड़क पर खड़ी लड़की पर पड़ी। इस लड़की को आधी रात को सड़क पर देख इस पत्रकार ने जांच करने का सोचा। जांच के दौरान कुछ ऐसे चौंकाने वाले तथ्यों का खुलासा हुआ। 11 साल की लैला रात के अंधेरे में सुबह के करीब 1:30 बजे सड़क के किनारे खुद को बेचने के लिए ग्राहक का इंतजार कर रही है। लैला किसी ट्रक ड्राइवर के साथ अपना सौदा करना चाहती थी।

आपको बता दें कि लैला ब्राजील की उन हजारों लड़कियों में से एक है, जिन्‍हें हाईवे नंबर 116 पर हर 10 मील की दूरी पर सेक्‍स के लिए बेच दिया जाता है। इनके परिवार वाले ही अपनी बच्चियों से यह काम करवाते हैं। सिर्फ 8 पाउंड देकर ग्राहक इन बच्चियों के साथ सेक्‍स कर सकते हैं। पत्रकार को बातचीत में बताते हुए लैला ने बताया कि ग्राहक सेक्स करने के बाद कई बार तो उसे गाड़ी से उतरने देते हैं और कभी लात मारकर कंक्रीट के ढेर में फेंक देते हैं। लैला ने कहा कि वह ग्राहक से सेक्स के लिए 10 पाउंड्स लेती है।

इस ब्रिटिश पत्रकार के मुताबिक, इस दर्दनाक और भयानक तथ्य को जानने के बाद उसके हाथ ब्राजील सरकार की एक ऐसी रिपोर्ट लगी जिसमें सड़क किनारे ऐसी 262 जगहों की पहचान की गई थी। ब्राजील की वेश्‍यावृत्ति के प्रति रवैये की अंतरराष्‍ट्रीय स्‍तर पर भी निंदा की गई है। यूनिसेफ का अनुमान है कि पूरे ब्राजील में करीब 250,000 बच्‍चों से वेश्‍यावृत्ति कराई जाती है।


विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मैट्रीमोनी में  निःशुल्क  रजिस्टर  करें !

Recommended For You