चोरों ने कुत्ते का अपहरण कर किया गैंगरेप

  • चोरों ने कुत्ते का अपहरण कर किया गैंगरेप
You Are HereInternational
Thursday, November 14, 2013-10:28 AM

बर्लिन: आपने महिलाओं के साथ गैंगरेप के बहुत सारे मामले सुने होंगे, लेकिन क्या आपने कभी कुत्ते के साथ गैंगरेप के मामले के बारे में सुना है? क्रेजी न्यूज 24 की खबर में दी जानकारी के अनुसार, बर्लिन में एक महिला ने अपने कुत्ते के साथ गैंगरेप का मामला दर्ज कराया है। कुत्ते की मा‌लकिन के अनुसार, जिस समय वह सुपरमार्केट गई थीं, उसी समय उसका कुत्ता चोरी हो गया। दरअसल, वह उस समय दुकान के अंदर थीं और कुत्ता दुकान के बाहर था।

लेना एच नाम की इस महिला का कहना है कि अपहरण के दौरान उनके कुत्ते के साथ गैंगरेप  किया गया है, क्योंकि उसके अंदरूनी अंगों में चोट लगी है। उन्होंने जब एक एनिमल शेल्टर में कुत्ता खोने की शिकायत दर्ज कराई तो उन्हें पता चला कि कुत्ता उनके पास है। उन्होंने बताया कि कुत्ते को कई चोटें आई हैं। यह चोटें कुछ ऐसी ही हैं‌ जैसी रेप करने पर होती हैं।

एक स्‍थानीय समाचार पत्र में दी जानकारी के अनुसार, कुत्ते के जख्म  किसी दूसरे कुत्ते के साथ लड़ाई में लगे हुई चोटों जैसे नहीं है। कुत्ते की हालत देखकर बिलकुल स्पष्ट था कि उसके साथ कई लोगों ने गलत हरकत की है। लेना ने पुलिस में शिकायत दर्ज कराई है। हालांकि केसी अब पहले से अच्छी हालत में है और उसके जख्म धीरे-धीरे ठीक हो रहे हैं।


विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मैट्रीमोनी में  निःशुल्क  रजिस्टर  करें !

Recommended For You