ऑस्ट्रेलिया के संगीतकार ने सचिन को समर्पित किया गाना

  • ऑस्ट्रेलिया के संगीतकार ने सचिन को समर्पित किया गाना
You Are HereInternational
Saturday, November 16, 2013-4:49 PM

मेलबर्न: बॉलीवुड के गायक कैलाश खेर के बाद ऑस्ट्रेलिया के संगीतकार ने भारत के महान बल्लेबाज सचिन तेंदुलकर के सम्मान में एक गाना रिकॉर्ड किया है। सिडनी के संगीतकार और गायक फिल डे ने ऑस्ट्रेलिया के प्रसिद्ध भारतीय क्रिकेट प्रशंसक ग्रुप 'द स्वामी आर्मी' के साथ मिलकर गाना तैयार किया है, जबकि फेसबुक पर इस गाने को दस हजार से अधिक लाइक मिल चुके हैं और सिडनी से लेकर मुंबई तक प्रशंसक इसे डाउनलोड कर रहे हैं।

इस बारे में स्वामी आर्मी के सीईओ गुरनाम सिंह ने बताया कि सचिन पूरी दुनिया  के आइकन हैं। इस गाने को फिल ने कुछ साल पहले लिखा था और हमने उन्हें सचिन के इतिहास के बारे में सुझाव दिए। अब यह गाना सचिन के प्रशंसकों के बीच बहुत लोकप्रिय हो रहा है। स्टार स्पो‌र्ट्स की आधिकारिक वेबसाइट स्टारस्पो‌र्ट्स डॉट कॉम ने 'द सचिन मेमोरी प्रोजेक्ट' की शुरुआत की है, जो तेंदुलकर के करियर को समर्पित है।

इस प्रोजेक्ट के तहत मुंबई टेस्ट के दौरान स्टेडियम में आए दर्शकों की तीन बार फोटो खींची जाएगी, जिसे बिग पिक्चर का नाम दिया गया है। इस फोटो को लेने का मकसद खास पलों को संजोना है। स्टार इंडिया के सीईओ अजित मोहन ने कहा कि सचिन के आखिरी टेस्ट को लेकर दर्शकों में काफी उत्साह है। प्रशंसक स्टार स्पो‌र्ट्स की वेबसाइट पर जाकर फोटो को जूम कर खुद को ढूंढ़ सकते हैं और फेसबुक पर खुद को टैग भी लगा सकते हैं।


 


विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मैट्रीमोनी में  निःशुल्क  रजिस्टर  करें !

Recommended For You