आंखों पर पट्टी बांध छात्रों को खिलाता था ब्रेड के साथ अपना 'वीर्य'

  • आंखों पर पट्टी बांध छात्रों को खिलाता था ब्रेड के साथ अपना 'वीर्य'
You Are HereInternational
Tuesday, November 19, 2013-4:53 PM

कैलिफोर्निया: जहां शिक्षक को भगवान के सामान दर्जा दिया जाता है, वहीं इस शिक्षक की घिनौनी हरकत सुनकर आप दंग रह जाएंगी। क्रेजी न्यूज में दी खबर के अनुसार, कैलिफोर्निया के एक स्कूल में पढ़ाने वाले मार्क बर्नट नाम के शिक्षक पर छात्रों को ब्रेड के साथ अपना वीर्य खिलाता का आरोप है और इस आरोप में उसे  गिरफ्तार किया गया है।

यूनिफाइड स्कूल डिस्ट्रीक ऑफ लॉस एंजिलिस एलिमेंट्री स्कूल के इस शिक्षक पर बच्चों के साथ गलत हरकत करने और करीब 20 छात्रों के साथ यौन दुराचार करने का आरोप है। मार्क बर्नट अपने छात्रों के ब्रेड के साथ अपना वीर्य मिलाकर खिलाना एक खेल बताता था। मार्क पर 23 मामलों के तहत मुकदमा चल रहा है।

संभव है कि कोर्ट उसे कम से कम 25 वर्ष की सजा सुनाए। ‌अभिभावकों ने स्कूल प्रशासन के खिलाफ केस दर्ज कराया है कि प्रशासन उनके बच्चों की हिफाजत करने में नाकाम रहा। मार्क की यह हरकत उस समय सामने आई, जब एक फोटोग्राफर ने बच्चों की आंखों पर पट्टी बंधी देखी। मार्क बच्चों को वीर्य खिलाने के समय उनकी आंखों पर पट्टी बांध दिया करता था।

फोटोग्राफर को उस पर शक हुआ, तो उसने जांच शुरू की। जांच में पता चला कि बच्चों को खाना खिलाने के लिए इस्तेमाल होने वाले प्लास्टिक के चम्‍मच में वीर्य के प्रमाण हैं।

 


विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मैट्रीमोनी में  निःशुल्क  रजिस्टर  करें !

Recommended For You