Subscribe Now!

पिता ने की अपील, गूगल अर्थ हटाए मृत बेटे की तस्वीर

  • पिता ने की अपील, गूगल अर्थ हटाए मृत बेटे की तस्वीर
You Are HereAmerica
Tuesday, November 19, 2013-4:57 PM

वाशिंगटन: अमेरिका के रहने वाले एक पिता ने सर्च इंजन गूगल से गूगल अर्थ में अपने 14 वर्षीय बेटे की सैटेलाइट तस्‍वीर हटाने की अपील की है। जोस बारेरा नाम के शख्स के अनुसार, उनके बेटे केविन की तस्‍वीर अभी तक गूगल अर्थ में दिखाई देती है, जिसकी वर्ष 2009 में गोली मारकर हत्‍या कर दी गई थी और उसकी लाश रेलवे ट्रैक के किनारे पाई गई।

जोस ने कहा, "जब मैंने तस्‍वीर देखी तो मुझे ऐसा लगा कि जैसे यह सब कल ही हुआ हो और पुरानी यादें मेरे सामने आकर खड़ी हो गईं।" जोस को इस तस्‍वीर के बारे में इसी सप्ताह पता चला। तस्‍वीर में दिख रहा है कि केविन की लाश रेलवे ट्रैक के किनारे पड़ी हुई है और उसके आसपास पुलिस वाले खड़े हैं।

अब जोस इस बात की अपील कर रहे हैं कि गूगल इस तस्‍वीर को हटा ले। अगर ऐसा नहीं हुआ तो वह इसके खिलाफ शिकायत दर्ज करवाएंगे। हालांकि अब तक गूगल ने इस पर कोई प्रतिक्रिया नहीं दी है। वहीं, टेक्‍नोलॉजी एनालिस्‍ट रॉब एंडर्ले का मानना है कि गूगल तस्‍वीर को हटाएगा इसकी संभावना कम ही है। उन्‍होंने कहा, ''अगर वह किसी एक शख्‍स के लिए तस्‍वीर हटाएंगे तो वह कैसे दूसरों के लिए ऐसा नहीं करेंगे।''

आपको बता दें कि वर्ष 2009 में केविन की गोली मारकर हत्‍या कर दी गई थी और उसकी लाश रेलवे ट्रैक के किनारे पाई गई। 14 अगस्‍त की शाम केविन अपने घरवालों के साथ था, लेकिन उसे किसी का फोन आने पर वह बाहर चला गया। दूसरे दिन सुबह 7 बजे किसी राहगीर ने ट्रैक के किनारे उसकी लाश देखी। इस मामले में अभी तक किसी को गिरफ्तार नहीं किया जा सका है।
 

अपना सही जीवनसंगी चुनिए| केवल भारत मैट्रिमोनी पर- निःशुल्क रजिस्ट्रेशन

Recommended For You