भारतीय तकनीकी विशेषज्ञ ने बाश के खिलाफ ठोका मुकदमा

  • भारतीय तकनीकी विशेषज्ञ ने बाश के खिलाफ ठोका मुकदमा
You Are HereInternational
Wednesday, November 20, 2013-12:25 PM

वाशिंगटन: एक भारतीय तकनीकी विशेषज्ञ ने जर्मन बहुराष्ट्रीय इंजीनियरिंग और इलैक्ट्रानिक कंपनी बाश के खिलाफ मुकदमा ठोका है । इस मुकदमे में आरोप लगाया गया है कि कंपनी ने अमेरिका में भारतीय कर्मचारियों को टैक्स रिफंड को कंपनी को वापस करने के लिए मजबूर किया।

लीफ काबरेजर हेमैन एंड बर्नस्टेन विधि कंपनी के जरिए दाखिल मुकदमे में भारतीय नागरिक सूरज कामत ने आज आरोप लगाया कि बाश ने गलत तरीके से अपने सभी गैर अमेरिकी नागरिक कर्मचारियों को उस इनकम टैक्स रिफंड को कंपनी को लौटाने को कहा, जो उन्होंने अमेरिका में काम करते हुए हासिल किए थे। लास ऐंजिलिस की संघीय अदालत में दाखिल मुकदमे में शिकायतकर्ता ने वित्तीय नुकसान की भरपाई और तुरंत राहत की मांग की है।

कामत ने आरोप लगाया है, ‘‘मैंने पूरी निष्ठा के साथ सालों तक बाश के लिए काम किया। जब मैंने टैक्स रिफंड को वापस कंपनी में जमा कराए जाने की बाश की मांग का विरोध किया तो कंपनी ने मुझे नौकरी से निकालने, भारत वापस भेजने और मेरी जिंदगी को नरक बनाने की धमकी दी। बाश ने जिस तरीके से अपने कर्मचारियों को धमकाया है, वह आपत्तिजनक है और इसलिए मैं अपने लिए और अपने साथी कर्मचारियों के लिए बाश के खिलाफ खड़ा हुआ हूं।’’


विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मैट्रीमोनी में  निःशुल्क  रजिस्टर  करें !

Recommended For You