खूबसूरत महिला राजनेता की सेक्‍सी तस्‍वीरों ने मचाया हंगामा

  • खूबसूरत महिला राजनेता की सेक्‍सी तस्‍वीरों ने मचाया हंगामा
You Are HereInternational
Wednesday, November 20, 2013-12:44 PM

बॅलग्रेड: सर्बिया की एक खूबसूरत और सेक्‍सी महिला राजनेता की तस्‍वीरों ने उनके देश में खलबली मचा दी है। दरअसल, एक अखबार ने उनकी कुछ ग्‍लैमरस तस्‍वीरें छापी हैं। 27 साल की वान्‍जा हैडजोविक सर्बिया के विदेश मंत्रालय में सलाहकार हैं और वह अपना करियर कूटनीतिज्ञ के तौर पर बनाना चाहती हैं, लेकिन अखबार में छपी उनकी तस्‍वीरों ने मंत्रालय में उनके सीनियर अधिकारियों के लिए परेशानी खड़ी कर दी है।

विदेश मंत्रालय के एक सूत्र के अनुसार, ''सर्बिया के अंदर और बाहर कई लोग हैं जिनका कहना है कि उस महिला के लिए ऐसी ग्‍लैमरस तस्‍वीरें ठीक नहीं है, जो बतौर कूटनीतिज्ञ अपना भविष्‍य बनाने के बारे में सोच रही हो।'' इस पूरे मामले में मीडिया मैनेजमेंट में डिग्री हासिल कर चुकीं वान्‍जा ने प्रतिक्रिया देने से इनकार कर दिया। आपको बता दें कि सोमवार को इंटरनेट पर उनकी तस्‍वीरें छाईं रहीं। 

विदेश मंत्रालय में उनके बॉस और विदेश सचिव इवान ने बताया कि वान्‍जा सरकार की जांच के केंद्र में हो सकती हैं। यह याद रखना भी आवश्यक है कि वान्‍जा की ट्रेनिंग चल रही थी और अभी तक उन्‍हें कोई पद नहीं दिया गया है। हालांकि मंत्रालय के सूत्रों का कहना है कि जो कुछ हुआ उससे अधिकारी बहुत शर्मिंदा हैं, लेकिन इवान ने तस्‍वीरें खिंचवाने और उन्‍हें सोशल नेटवर्किंग साइट्स पर अपलोड करने के वान्‍जा के अधिकार का बचाव भी किया।

उन्‍होंने कहा, ''सोशल नेटवर्किंग साइट्स पर होना व्‍यक्ति विशेष का अधिकार है, लेकिन विदेश मंत्रालय में काम करने वाले कर्मचारियों को ऐसी साइट्स पर आचार संहिता का पालन करना चाहिए।'' इवान ने वान्‍जा की तारीफ करते हुए यह भी कहा कि वह बहुत ही ईमानदारी और निष्‍ठा से अपना काम करती हैं।

 


विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मैट्रीमोनी में  निःशुल्क  रजिस्टर  करें !

Recommended For You