टीम के जीतने पर मौसम का हाल बताने वाली एंकर हो गई 'न्यूड'

  • टीम के जीतने पर मौसम का हाल बताने वाली एंकर हो गई 'न्यूड'
You Are HereInternational
Friday, November 22, 2013-3:25 PM

पेरिस: आपको तो याद ही होगा कि साल 2011 में पूनम पांडे ने भारतीय क्रिकेट टीम वर्ल्‍ड कप जीत जाने पर न्‍यूड होने की बात कही थी। हालांकि टीम तो जीत गई, लेकिन पूनम ने वादा पूरा नहीं किया। ऐसे ही फ्रांस में भी एक महिला ने ऐसा ही एक वादा किया और उसने अपने अंदाज में उसे निभाया भी।

फ्रांस के एक टीवी चैनल Canal+ में मौसम का हाल-चाल बताने वाली की 27 वर्षीय एंकर डोरिया तिलियर ने यह वादा किया था कि फ्रांस की फुटबॉल टीम के वर्ल्‍ड कप के लिए क्‍वालिफाई होने पर वह टीवी पर लाइव अपने कपड़े उतार देंगी। आपको यह बता दें कि फ्रांस की टीम पहले क्‍वालिफाई मैच में यूक्रेन से 2-0 से हार गई थी। 

डोरिया को इस बात का यकीन था कि टीम मंगलवार को भी पेरिस में हार जाएगी, लेकिन ऐसा नहीं हुआ और फ्रांस ने यूक्रेन को 3-0 से करारी हार दे दी और अगले साल ब्राजील में होने वाले फुटबॉल वर्ल्‍ड कप में शामिल हो गई। डोरिया अपनी शर्त हार चुकी थीं और लेकिन उसने अपना वादा पूरा करने के लिए एक अनोखा रास्‍ता निकाला।

स्‍टूडियो में ऑन स्‍क्रीन कपड़े उतारने के बजाए वह एक खेत में न्‍यूड होकर दौड़ती रहीं और कैमरा उनका लॉन्‍ग शॉट ले रहा था। यानी कि दर्शक उन्‍हें नजदीक से नहीं देख पा रहे थे। स्‍क्रीन पर एक ओर न्‍यूड डोरिया दिखाई दे रही थीं और दूसरी ओर मौसम की रिपोर्ट चल रही थी। हालांकि दर्शक डोरिया से बहुत नाराज थे। Canal+ के एक दर्शक ने लिखा है, ''यह बहुत ही बुरा स्‍टंट था, यह मजाकिया नहीं हो सकता। '' गौरतलब है कि पूर्व मॉडल और अभिनेत्री डोरिया अगस्‍त 2012 से रात के बुलेटिन और टॉक शो में मौसम के हाल की जानकारी देती हैं।


 


विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मैट्रीमोनी में  निःशुल्क  रजिस्टर  करें !

Recommended For You