'सेक्स के दौरान पति करता था हैवानियत की सारी हदें पार'

  • 'सेक्स के दौरान पति करता था हैवानियत की सारी हदें पार'
You Are HereInternational
Thursday, November 28, 2013-2:19 PM

अबुजा: किसी भी शादी के सफल और असफल होने के कई कारण हो सकते हैं और सेक्स भी एक अहम हिस्सा रखता है। लेकिन इस शादी के टूटने की वजह कुछ और ही है। अफ्रीका न्‍यूज पास्‍ट के अनुसार, यह मामला नाइजीरिया का है, जहां 45 वर्षीय मुइना अदेलामी नाम की इस कारोबारी महिला ने लागोस फैमिली कोर्ट में अपने पति शोएब से तलाक मांगा है। जिसका का कारण वह सेक्स को लेकर पागल है, जबकि दोनों की शादी को आठ साल ‌बीत चुके हैं।

मुइना ने कहा, "इतने साल से मैं इस शादी को इसलिए बरकरार रखे हुए थी कि समय के साथ सेक्स को लेकर उसकी दीवानगी कम हो जाएंगी, लेकिन ऐसा नहीं हुआ। आठ साल की हमारी शादी में हमारा केवल एक बच्चा है। जरूरत से ज्यादा सेक्स करने के कारण दो बार मेरा मिसकैरिज हुआ।"

उसका कहना है कि शोएब को सेक्स कुछ ज्यादा ही पसंद है और उसे वह कोई स्पेस नहीं देता।

मुइना ने बताया, "हम हर रात 12 बजे से पहले से सेक्स करना शुरू करते हैं अगली सुबह तक जारी रहता है। कभी कभी वह काम से आते ही सेक्स की मांग करता है। मेरे रोने पर भी वह नहीं रूकता और शिकायत करने पर मुझे मारता है। कई बार मैं बेहोश भी हुई, लेकिन जब मुझे होश आता है, तो वह दोबारा शुरू हो जाता।"

मुइना के अनुसार, जिस तरह उसका पति व्यवहार कर रहा है, एक दिन उसे मार डालेगा। उसका कहना है कि हर रोज सेक्स की वजह से अपनी उम्र से ज्यादा बुजुर्ग दिखने लगी है।

शोएब सेक्स ड्राइव की बात तो स्वीकार करता है, लेकिन यह भी कहता है कि बीवी से सेक्स करने में कुछ गलत नहीं है। उसने कहा, "मैं तलाक पर उसका दिमाग बदलने की कोशिश कर रहा हूं, लेकिन वह अड़ी हुई है। मैं उससे प्यार करता हूं और उसे तलाक नहीं देना चाहता। मैं जानता हूं कि सेक्स से उसकी मौत नहीं होगी।"


विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मैट्रीमोनी में  निःशुल्क  रजिस्टर  करें !

Recommended For You