छोटे लिंग के कारण गर्लफ्रेंड ने किया शादी से इंकार

  • छोटे लिंग के कारण गर्लफ्रेंड ने किया शादी से इंकार
You Are HereInternational
Saturday, November 30, 2013-4:52 PM

लॉस एंजिलिस: शादी न होने या इंकार करने के बहुत से कारण आपके पास होंगे। कभी कुंडली नहीं मिलती, कभी जोड़ी नहीं बनती है, तो कभी कुछ और...। लेकिन इस शख्स की तो सारी कहानी ही कुछ और है। इसके पास तो गर्लफ्रेंड भी थी और दोनों के बीच खूब प्यार भी था, लेकिन जब शादी की बात आई तो लड़की ने दुल्हन बनने से साफ इनकार कर दिया। जिसका कारण यह बताया था कि  'तुम्हारा लिंग बहुत छोटा है।'

आप को बता दें कि यह कोई मजाक नहीं, बल्कि यह सच है। कैलिफोर्निया के लॉस एंजिलिस में रहने वाले पैट्रिक मूटे की जिंदगी का यह कड़वा सच है। मूटे बताते हैं कि उनकी गर्लफ्रेंड ने लिंग छोटा होने की वजह से उन्हें छोड़ दिया। उन्हें लगा ‌कि ऐसा नहीं हो सकता तो उन्होंने डॉक्‍टरों से सलाह ली।

डॉक्टरों ने भी यही कहा कि उनका लिंग औसत लंबाई से कम है। यही बात मूटे के जहन में घर कर गई। उन्हें यह बात परेशान करने लगी कि क्‍या लिंग छोटा होना इतनी बड़ी बात है कि शादी रुक जाए। हालांकि यह कोई नया सवाल नहीं है, किसी ने भी इस बात के इतनी तूल नहीं दिया, लेकिन मूटे के लिए यह सवाल अब जिंदगी का एक अहम हिस्सा है।

यहां तक की मूटे ने अपने सवाल का जवाब खोजने के लिए न्यूयॉर्क, ताइवान, पापुआ न्यू गिनी और दुनिया के कई इलाकों की सैर की और जवाब तलाशने की कोशिश की। उन्होंने इसके लिए कई आदमियों और औरतों से भी बात की।

दरअसल यह सवाल मूटे की डॉक्यूमेंट्री का हिस्सा है, ‌जो अब डीवीडी का रूप ले चुकी है। यह डॉक्यूमेंट्री 24 मिनट की है। उनका कहना है कि उन्हें यह डॉक्यूमेंट्री बनाने में कोई परेशानी नहीं हुई और न ही कोई शर्म आई। उन्हें लगता है कि यह सिर्फ उनकी समस्या नहीं, बल्कि उन जैसे बहुत से लोगों की समस्या है।

 


विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मैट्रीमोनी में  निःशुल्क  रजिस्टर  करें !

Recommended For You