एक डॉन, जिसने सुअरों को खिलाया दुश्मन का मांस

  • एक डॉन, जिसने सुअरों को खिलाया दुश्मन का मांस
You Are HereInternational
Tuesday, December 03, 2013-10:59 AM

रोम: बदमाशों के दो गुटों में दुश्मनी की बातें तो आपने पढ़ी और सुनी भी होगी और आपने यह भी सुना होगा कि वह एक दूसरे को जान से मारने की कसमें भी खाते है। लेकिन आज हम आपको इटली के एक ऐसे गैंगस्टर के बारे में बता रहे हैं, जिसने अपने दुश्मन को किसी हथियार से नहीं, बल्कि जिंदा ही भूखे सुअरों को खिला दिया।

डेली मेल की खबर के अनुसार, पुलिस ने बताया कि गैंगस्टर सिमोन पेपे ने अपने दुश्मन फ्रांसेस्को रकोस्‍टा को पहले लोहे की छड़ से पीट कर घायल कर दिया और फिर उसे भूखे सूअरों के आगे फेंक दिया। वह जानवर देखते ही देखते उसे खा गए। रकोस्‍टा अपनी जिंदगी की भीख मांगता रहा, लेकिन सिमोन नहीं पिघला।

कहा जा रहा है कि य‌ह हत्या पिछले 60 सालों में इटली के एक गैंग के सदस्यों के आपसी दुश्मनी का हालिया घटनाक्रम है। सिमोन पेपे एक आपराधिक परिवार ड्रानघेटा का सदस्य है। उसका इटली के कैलब्रिया में दबदबा है। यह परिवार पड़ोसी द्वीप सिसली के आपराधिक परिवारों से काफी ताकतवर, हिंसक और धनवान है।

पुलिस ने 18 नवंबर को एक टेप जारी किया, जिसमें सिमोन फोन पर किसी से रकोस्‍टा के बारे में बतारहा था। वह कह रहा था, 'रकोस्‍टा को जिंदगी की भीख मांगते हुए देखना बहुत सुकून वाला पल था।' सिमोन ने बताया ‌कि उसने अपने गॉडफादर डोमेनिको बोनारिगो की हत्या का बदला लेने के लिए यह हत्या की है।

पुलिस केल अनुसार, सिमोन ने पिछले 24 घंटे में और तीन कत्ल किए हैं।सिमोन इस तरह से हत्या करके लोगों और अपने गैंग में अपना खौफ कायम करना चाहता है।


विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मैट्रीमोनी में  निःशुल्क  रजिस्टर  करें !

Recommended For You