कैमरे में कैद हुई महारानी की आत्मा !

  • कैमरे में कैद हुई महारानी की आत्मा !
You Are HereInternational
Friday, December 06, 2013-12:27 PM

लंदन: आपने भूत-प्रेत के बहुत से किस्सों के बारे सुना होगा। आपने कुछ लोगों को यह कहते भी सुना होगा कि उन्होंने भूत को अपनी आंखों के सामने देखा है या फिर  भूत उनके साथ-साथ चल रहा और कुछ लोग यह दावा करते है कि उन्होंने भूत को कैमरे में बंद कर लिया है। यह मामला भी कुछ वैसा ही है, जिसमें कुछ युवाओं ने एक भूतनी को कैमरे में कैद करने का दावा किया है।

न्यूज पोर्टल डेली मेल की खबर के अनुसार, 15 वर्षीय कैमरुन हैमिल्टन ने रफोर्ड एबे कंट्री पार्क में यह तस्वीर ली है जिसमें उन्होंने सफेद महिला की छाया होने की बात कही है। जहां कुछ लोगों को उनकी बात पर यकीन नहीं हुआ, वहीं नॉटिंघमशयर के इस पार्क के स्टाफ को इस पर कोई हैरानी नहीं हुई।

उनका कहना है कि आत्मा लेडी ऑफ रफोर्ड की है, जो अक्सर वहां नजर आ जाती है। दूसरी ओर कुछ बुजुर्गों का मानना है कि यह अर्बेला स्टुअर्ट की आत्मा है। जो कि किसी समय में महारानी हुआ करती थी। साल 1615 में अर्बेला की मौत टॉवर ऑफ लंदन में हो गई थी। अर्बेला हेनरी सप्तम की पर-पर पोती थी। साथ ही वह स्कॉटलैंड की मेरी क्वीन की भतीजी भी थी।

कैमरुन का कहना है कि उसे भूत-प्रेत और आत्मा पर भरोसा तो था, लेकिन अब इस पर पहले से कहीं ज्यादा यकीन करने लगा है। पहले तो कैमरन ने इस पर ज्यादा ध्यान नहीं दिया। लेकिन घर पर परिवार सहित तस्वीर देख कर वह हैरान हो गई। आप तस्वीरें में देख सकते हैं कि ओट में एक सफेद सा साया नजर आ रहा है, जिसे लोग अर्बेला की आत्मा मानते हैं।


विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मैट्रीमोनी में  निःशुल्क  रजिस्टर  करें !

Recommended For You