बाइक के साथ पत्नी की भी लगाई ऑनलाइन बोली!

  • बाइक के साथ पत्नी की भी लगाई ऑनलाइन बोली!
You Are HereInternational
Sunday, December 08, 2013-10:57 AM

न्यूयॉर्क: भारत में अगर कोई पत्नी अपने पति से उसकी हार्ले डेविसन और उसमें किसी एक को चुनने को कहे तो यकीनन लोगों का जवाब यही होगा कि वह अपनी पत्नी को ही चुनेगा।

मेट्रो की खबर के अनुसार, लेकिन अमेरिका के रहने वाले बॉब के दिमाग मे तो कुछ और ही आइडिया है। उन्होंने अपनी बाइक के साथ अपनी पत्नी की भी तस्वीर खिंची और ऑनलाइन शॉपिंग साइट, क्रेगलिस्ट पर उसे डाल दिया। तस्वीर के साथ आनलाइन पोस्ट पर अपनी पत्नी और बाइक दोनों की मजेदार जानकारियां भी दी है।

व्यवसायी बॉब ने अपनी बाइक के बारे में लिखा कि मेरी स्पोर्टस्टर 2006 की मॉडल है, जो बेहतरीन और 'वेल मेंटेन' है। उसके बाद वह लिखते हैं कि बाइक के साथ मुस्कुराती हुई खड़ी मेरी पत्नी 1959 मॉडल है। लेकिन मेरी पत्नी 'हाई मेंटेन' है, जो एक कीमती कोट पहने हुए है। उसे पसंद करने वालों के बारे में बता दूं कि वह दिखने में बहुत खूबसूरत है।

मेरी बाइक को चाहे नया नवेला चलाए या अनुभवी, दोनों को अच्छा लगेगा। लेकिन पत्नी के बारे में लिखते है कि मेरी पत्नी को केवल 'विशेषज्ञ' ही पसंद हैं। बॉब ने इसकी कीमत 5900 डॉलर रखी है, लेकिन कहा कि वह मोल भाव के लिए तैयार हैं। वर्जिनिया का अगर कोई खरीदार हो तो वह उसकी डिलीवरी भी कर सकते हैं।


विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मैट्रीमोनी में  निःशुल्क  रजिस्टर  करें !

Recommended For You