बीयर कैन पीना पड़ा महंगा, पेट में उगा एक और पेट!

  • बीयर कैन पीना पड़ा महंगा,  पेट में उगा एक और पेट!
You Are HereInternational
Tuesday, December 10, 2013-10:23 AM

मेलबर्न: आपने यह तो सुना होगा कि मानव शरीर और मानव मस्तिष्क से अधिक ज‌टिल कुछ भी नहीं। वैसे तो मानव शरीर में सब कुछ बहुत संतुलित और क्रम से है, लेकिन एक छोटी सी बीमारी पूरा संतुलत बिगाड़ कर रख देती है। कई बार बीमारी का पता ही नहीं चलता और वह अंदर ही अंदर फैल कर शख्स की जान ले लेती है।

ऑस्ट्रेलिया के रहने वाले इस शख्स का भी कुछ ऐसा ही हाल है, जिसे न जाने कौन सा रोग लग गया है कि वह अपने पोते-पोती के साथ भी नहीं खेल सकता। मेट्रो की खबर के अनुसार, 60 वर्षीय जॉन मैकडोनाल्ड की परेशानी उस समय शुरू हुई, जब उन्होंने नदी में डाली हुई एक बीयर कैन से एक घूंट मार ली।

एक घूंट लेने के बाद ही उनकी तबीयत खराब होने लगी। उन्होंने चार ऑपरेशन और एंटी-बायोटिक के बहुत सारे कोर्स भी किए, लेकिन उनकी हालत नहीं सुधरी। अब उनके पेट पर एक काफी मोटा उभार आ चुका है।

जॉन के अनुसार, वह क्वींसलैंड में ब्रिस्‍बेन नदी पर मछली पकड़ रहे थे। तभी नदी में पड़ी कैन का एक घूंट लेने से उन्हें यह गंभीर बीमारी और अनचाहे उभार आ गया वह चाहते हैं कि उनकी यह कहानी दुनियाभर में जानी जाए। ताकि लोग उनके जल्दी ठीक हो जाने के लिए प्रार्थना कर सकें।


विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मैट्रीमोनी में  निःशुल्क  रजिस्टर  करें !

Recommended For You