गर्लफ्रेंड की शॉपिंग से दुखी ब्वॉयफ्रेंड ने मॉल में की सुसाइड

  • गर्लफ्रेंड की शॉपिंग से दुखी ब्वॉयफ्रेंड ने मॉल में की सुसाइड
You Are HereInternational
Wednesday, December 11, 2013-11:45 AM

जियांग्सु: यह तो सब जानते हैं कि लड़कियां शॉपिंग की बहुत शौकीन होती हैं। चाहे वह सारा दिन ही शॉपिंग क्यों न करे, लेकिन वह इससे कभी भी उभती नहीं हैं। लेकिन चीन की इस लड़की को अपनी यह आदत काफी भारी पड़ी।

लड़की और उसका ब्वॉयफ्रेंड गए तो खरीददारी और मस्ती करने थे, पर वहां सारा माहौल ही गम में बदल गया। दरअसल यह लड़का अपनी गर्लफ्रेंड की खरीदारी से इतना तंग हो गया था कि उसने मॉल की इमारत से कूदकर अपनी जान ही दे दी।

यह घटना चीन के जियांग्सु प्रांत की है और मॉल के सीसीटीवी कैमरे में कैद हुई। ताओ हासिओ चार-पांच घंटे की शॉपिंग के बाद अपनी गर्लफ्रेंड को घर जाने के लिए कह रहा था। लेकिन वह मानी नहीं।

मॉल में आए एक शख्स ने बताया कि लड़का कह रहा था कि उन्होंने पहले ही काफी खरीदारी कर ली है। अब उन्हें घर चलना चाहिए, लेकिन लड़की मानने का नाम नहीं ले रही थी। लड़की एक और दुकान पर जाने की बात कर रही थी, जहां जूतों पर स्पेशल ऑफर चल रहा है। जबकि लड़का उसे बार-बार घर चलने के लिए कह रहा था। इसी बीच दोनों में लड़ाई शुरू हो गई और लड़की चिल्लाने लगी। वह बार-बार लड़के पर उसका क्रिसमस खराब कर देने का दोष लगा रही थी। कुछ देर बाद लड़के ने सारे बैग वही फैंके और मॉल की बालकनी से कूद गया।

हालांकि इमरजेंसी सेवा तुरंत ही मौके पर पहुंच गई, लेकिन तब तक ताओ दम तोड़ चुका था। मॉल में मौजूद लोग काफी सदमे में खड़े थे। प्रशासन ने अपनी तरफ से मामले को संभालने की पूरी कोशिश की।


विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मैट्रीमोनी में  निःशुल्क  रजिस्टर  करें !

Recommended For You