पत्नी से हुआ झगड़ा, ब्लीच और पेन किलर्स को कॉकटेल बनाकर पिया

  • पत्नी से हुआ झगड़ा, ब्लीच और पेन किलर्स को कॉकटेल बनाकर पिया
You Are HereInternational
Thursday, December 12, 2013-12:48 PM

कुआलालंपुर: पति-पत्नी का रिश्ता ही ऐसा होता है कि उसमें प्यार भी होता है और नोंक- झोंक भी। लेकिन जब यह नोंक-झोंक बढ़ जाए, तब यब रिश्ता टूटने के कगार पर आ जाता है। ऐसा ही कुछ इस दंपति के बीच में भी हुआ।

मलेशिया की राजधानी कुआलालंपुर में रह रहे 31 वर्षीय भारतीय ने ब्लीच, एंटी बायोटिक्स और पेन किलर्स का कॉकटेल बनाकर पी लिया। जिससे उसकी जान चली गई। बीती शाम शनमुगन नाथन नाम के इस शख्स का उसकी पत्नी शिमाली बनिथा से झगडा़ हुआ और शिमाली अपनी बेटी को लेकर घर छोड़ चली गई।

परिवारिक सदस्य के अनुसार, शनमुगन ने गुस्से में आ कर यह कदम उठाया।उस शाम शनमुगन ने अपने छोटे भाई को फोन किया। शनमुगन ने कहा,  मैंने ब्लीच और दवाई मिलाकर पी ली है और मेरी तबीयत खराब हो गई है। मुझे अस्पताल लेकर जाओ।  परिवार वालों ने मौके पर पहुंच शनमुगन को अस्पताल में ले गए, जहां इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई। शिमाली भी पति की मौत की खबर सुनकर वहीं पहुंची।

शिमाली के अनुसार, उसके सास-ससुर लड़ाई का नाम देकर यह इल्जाम उस पर थोप रहे हैं।

शिमाली ने कहा, "न तो मैंने अपने पति को छोड़ा था और न ही हमारे बीच कोई झगड़ा हुआ था। हम एक दूसरे से बहुत प्यार करते थे। हमारी बहस होती थी, मगर जल्द ही शांति भी हो जाती थी। कुछ दिनों से वह रोज अपने भाइयों के साथ शराब पीकर घर आते थे। मुझसे झगड़े से उनके बांये पैर में फ्रैक्चर हो गया था। इससे होने वाले दर्द को रोकने के लिए डॉक्टर ने पेनकिलर्स और एंटीबायोटिक्स दी थीं।"




 


विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मैट्रीमोनी में  निःशुल्क  रजिस्टर  करें !

Recommended For You