फिर से स्कूल जा सकेगा छह साल का आरोप मुक्त हुआ 'यौन दुराचारी'

  • फिर से स्कूल जा सकेगा छह साल का आरोप मुक्त हुआ 'यौन दुराचारी'
You Are HereInternational
Friday, December 13, 2013-2:35 PM

वॉशिंगटन: पिछले महीने 6 वर्षीय छात्र पर अपनी सहपाठी को चूमने के कारण यौन दुराचार के आरोप लगा था। जिस कारण उसे स्कूल से निलंबित कर दिया गया था। लेकिन अब वह स्कूल जा सकेगा, क्योंकि उस पर यह आरोप हटा लिए गए है।

दरअसल, यह हैरान कर देने वाली घटना अमेरिका की है। छह साल के इस बच्चे को अपनी क्लास की एक लड़की को चूमने के कारण स्कूल से निलंबित कर दिया गया था। बहस और वाद विवाद के बाद इस मामले को यौन उत्पीड़न के रूप में देखा गया।

हफपोस्ट की खबर के अनुसार, बच्चे की मां जेनिफर का कहना था कि इस मामले को कुछ ज्यादा ही बढ़ाया जा रहा है। वह पहले ही अपने बच्चे को सजा दे चुकी है। पहली कक्षा के छात्र हंटर येल्टन का कहना है कि वह इस लड़की को पसंद करता है और वह लड़की भी उसे पसंद करती है और उसने सिर्फ लड़की के हाथ को चुमा था।

जहां अभिभावक इसे आपत्तिजनक नहीं मानते हैं, वहीं दूसरी तरफ स्कूल के प्रिंसिपल ने इसे यौन दुराचार का मामला बताया था। दरअसल अधिकारी इसे बिना इजाजत छूने के मामले में रूप में देख रहे हैं।

इस मामले की दिलचस्प बात यह रही कि इस पूरे मामले में लड़की के माता-पिता ने कोई शिकायत दर्ज नहीं कराई थी। लेकिन अब आरोपों से मुक्त हंटर जल्दी ही स्कूल जाने लगेगा।


विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मैट्रीमोनी में  निःशुल्क  रजिस्टर  करें !

Recommended For You