पायलट ने सैंडविच के लिए ढाई घंटे लेट की उड़ान

  • पायलट ने सैंडविच के लिए ढाई घंटे लेट की उड़ान
You Are HereInternational
Sunday, December 15, 2013-10:57 PM

लाहौर: पाकिस्तान इंटरनेशनल एयरलाइंस का न्यूयार्क जा रहा विमान खाने के शौकीन अपने पायलट की वजह से ढाई घंटे तक हवाईअड्डे पर ही रूका रहा। पाकिस्तानी दैनिक ‘द नेशन’ की खबर के मुताबिक, मेनचेस्टर के रास्ते न्यूयॉर्क जाने वाली पीआईए की फ्लाइट संख्या पीके-711 कल उड़ान के अपने निर्धारित समय सुबह 6.45 (स्थानीय समय) पर लाहौर के अल्लामा इकबाल अंतरराष्ट्रीय हवाईअड्डे पर तैयार खड़ी थी।

अखबार के मुताबिक, विमान के पायलट फ्लाइट कैप्टन नौशाद ने खानपान विभाग से सैंडविच की मांग की, जिस पर विभाग के कर्मचारी ने उन्हें बताया कि विमान पर सैंडविच मौजूद नहीं है और शहर के पांच सितारा होटल से अभी सैंडविच मंगवाने पर दो घंटों से अधिक का समय लगेगा। रिपोर्ट में बताया गया कि विमान का पायलट अपनी मांग पर अड़ा रहा और उसने कहा कि चाहे कितना भी समय लगे उसे हर हाल में सैंडविच चाहिए। इससे परेशान होकर खानपान विभाग ने कराची स्थित पीआईए मुख्यालय से संपर्क कर उन्हें यह बात बताई। 

यहां चौकाने वाली एक और बात यह हुई कि प्रबंधन ने पायलट को समझाने की बजाय खानपान विभाग से ही उसकी मांग पूरी करने को कहा। रिपोर्ट में बताया गया कि अंतत: पायलट के लिए सैंडविच की व्यवस्था की गई, जिसके बाद ढार्ड घंटे की देरी से सुबह 9.15 बजे (स्थानीय समय) यह विमान उड़ान भर सका।


विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मैट्रीमोनी में  निःशुल्क  रजिस्टर  करें !

Recommended For You