घुमाने के बहाने ले गया और फिर कार में किया सेक्स

  • घुमाने के बहाने ले गया और फिर कार में किया सेक्स
You Are HereInternational
Friday, December 20, 2013-12:43 PM

लंदन: जहां शिक्षक अपने शिष्य को सही रास्ते में ले जाने के लिए मार्गदर्शक का काम करता है। वही इस शिक्षक की करतूत ने शिक्षक समाज को शर्मसार कर दिया है।

डेली मेल की खबर के अनुसार,43 वर्षीय और दो बच्चों के पिता हरि विलियम्स अपने ऑफिस में 16 साल की लड़की के साथ हम बिस्तर हुए थे। इस आरोप में उन्हें 18 महीने की जेल सुनाई गई है। वह बिजनेस स्टडीज के टीचर है, जो लड़की को बहलाने के ‌लिए 10 पिन बाउलिंग, सिनेमा और रोमांटिक डिनर पर ले गए थे। वह लड़की को लिवरपुल के लंदन आई-स्टाइल बिग व्हील में घुमाने ले गए और अपनी कार में सेक्स भी किया।

सुनवाई के दौरान पता चला कि 2012 में विलियम्स ने लड़की को तब चूमा भी था जब वह स्कूल में उसके बगल में ‌बैठी थी। लड़की ने कहा कि इसके बाद वह बहुत खुश थी, क्योंकि वह उसे प्यार करती थी। पूरा मामला तब खुला जब उसने पूरी बात अपने दोस्तों के बताई और उन्ही दोस्तों में एक ने उसकी मां को सब बता दिया।

जब यह बात पुलिस तक पहुंची तो लड़की ने कहा कि उस वक्त उसे कुछ भी समझ नहीं आया, लेकिन अब उसे यह सब गलत लगता है। साथ में यह भी बताया कि वह उससे जबरदस्ती करता था। दूसरी तरफ विलियम ने भी अपनी गल्ती स्वीकार कर ली है।

 


विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मैट्रीमोनी में  निःशुल्क  रजिस्टर  करें !

Recommended For You