गर्लफ्रेंड की न्यूड तस्वीर को सार्वजनिक कर फैलाई सनसनी

  • गर्लफ्रेंड की न्यूड तस्वीर को सार्वजनिक कर फैलाई सनसनी
You Are HereInternational
Wednesday, December 25, 2013-10:36 AM

उत्तरी कैरोलीना: हर व्यक्ति चाहता है कि उसे नाम और शोहरत हासिल हो,लेकिन ऐसा नाम तो शायद ही कोई चाहता हो। इस महिला के साथ भी कुछ ऐसा ही हुआ। अपने घर, कस्बे यहां तक की ऑफिस में अपनी तस्वीर देखने के बाद उसके पैरों तले जमीन खिसक गई। यह तस्वीरें कोई ऐसी-वैसी नहीं थी, बल्कि यह उस लड़की की न्यूड तस्वीरें थीं।

क्रेजी न्यूज की खबर के अनुसार, अपनी न्यूड तस्वीरों को देख वह पहचान गई कि यह हरकत किसने की होगी। उसे पूरा यकीन था कि यह उसके पूर्व 43 वर्षीय ब्वॉयफ्रेंड ‌विक्टर मैकुलम की करतूत है। हालांकि उत्तरी कैरोलीना में रहने वाले विक्टर को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है और उस पर आपराधिक केस फाइल किया है।

इस पूरे मामले का खुलासा उस समय हुआ, जब महिला अपने ऑफिस पहुंची। इतना ही नहीं घर के बाहर, दुकानों पर भी उसकी नंगी तस्वीरे लगी थी। इस घटना से महिला काफी दुखी और अपने दोस्तों में अपमानित महसूस करने लगी। यहां तक शर्म के मारे घर से बाहर निकलना भी बंद कर दिया, लेकिन उसके घरवालों ने इस मुश्किल हालात में उसका पूरा साथ दिया। जिसके बाद उन्होंने पुलिस का सहारा लिया।

पुलिस अधिकारी गैरी हाटले के अनुसार, रिश्ता खत्‍म होने के पहले दोनों एक दूसरे के काफी करीब थे। उन्होंने इस मामले को घरेलू हिंसा का केस माना है।


विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मैट्रीमोनी में  निःशुल्क  रजिस्टर  करें !

Recommended For You